February 2, 2023

24x7breakingpoint

Just another WordPress site

मदन कौशिक के त्यागपत्र से कांग्रेस को कोई मतलब नही-गणेश

मदन कौशिक के त्यागपत्र से कांग्रेस का कोई लेना देना नही

श्रीनगर गढ़वाल(अरुण शर्मा)। राजनीतिक गलियारों में तूफान मचाने वाले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के कथित त्यागपत्र वाले पत्र के मामले में अब आरोप-प्रत्यारोप अपने चरम पर है।

जहां भाजपा ने इस पत्र को पूरी तरह से फर्जी बताते हुए इसे कांग्रेस की करतूत बताया है तो वहीं कांग्रेस ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा है कि हार से भाजपा तिलमिला रही है और इस तरह के हथकंडे अपनाकर कांग्रेस को बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने समाचार एजेंसी आरएनएस को बताया कि 10 मार्च को कांग्रेस के सरकार बनाने का रास्ता भी साफ हो जाएगा और कहीं ना कहीं इस परिणाम से भाजपा अभी से वाकिफ हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के जिस कथित पत्र को लेकर कांग्रेस पर आरोप लगाए जा रहे हैं उसका कांग्रेस से कोई लेना देना नहीं है और भाजपा चाहे किसी भी स्तर पर इसकी जांच करा ले।

इससे पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक खुद भी कह चुके हैं कि 12 फरवरी की मध्य रात्रि से वायरल हो रहा उनका यह पत्र और ट्वीट दोनों ही फर्जी है जिसे एक साजिश के तहत इन्हें पोस्ट किया गया है।

इस पत्र में कहा गया है कि विधानसभा चुनाव में भाजपा हार रही है और इस संबंध में उन्होंने मुख्यमंत्री को समझाया भी था।

इन परिस्थितियों को देखते हुए वह अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे रहे हैं।

इस पत्र के वायरल होते ही उत्तराखंड की राजनीति गरमा गई थी और इसी के साथ आरोप और प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया था।

भाजपा ने इस पत्र के लिए सीधे तौर पर कांग्रेस को जिम्मेदार बताया तो वहीं कांग्रेस ने उन पर लगाए गए आरोपों को खारिज करते हुए इसे भाजपा की उत्तराखंड विधानसभा चुनावों में हार की बौखलाहट बताया है।