July 12, 2024

24x7breakingpoint

Just another WordPress site

अंतिम छोर तक पहुंचाया विकास :- आदेश चौहान

 

हरिद्वार- विधानसभा रानीपुर से भाजपा प्रत्याशी विधायक आदेश चौहान ने राम धाम कालोनी व कृपाल नगर मे डोर टू डोर जनसम्पर्क किया।
इस अवसर पर आदेश चौहान ने कहा कि हमने विधानसभा रानीपुर के उस छोर तक विकास ले जाने का काम किया है जहां की जनता को कभी नेताओं के दर्शन नहीं होते थे।

जहां पानी की लाइन नहीं थी, सीवर की लाइन नहीं थी, सड़के नहीं थी, कोई उन लोगों के हालातों को पूछने नहीं आता था। कृपाल नगर हो या राम धाम कॉलोनी बी एच ई एल एवं राज्य सरकार की योजनाओं के बीच अधर में लटका रहता था।
हमने इसे नगर पालिका में शामिल कराकर यहां विकास की नींव रखी है।

मेरे दोनों चुनाव हो या नगर पालिका का चुनाव भारतीय जनता पार्टी को इस क्षेत्र से अपार प्यार मिला व समर्थन मिला है।
उन्होंने कहा कि कृपाल नगर या राम धाम कॉलोनी यहां गंदगी एवं नाली की निकासी के लिए लोगों को किस प्रकार जूझना पड़ता था।

वह किसी से छुपा नहीं है, हमने उन समस्याओं का समाधान किया है हम समाज के हर वर्ग को छूने का, हर क्षेत्र में विकास करने का, हर व्यक्ति तक सरकार की लाभकारी योजना ले जाने का काम कर रहे हैं।

करोना काल में कितने ही घरों को मुफ्त राशन एवं दवाइयां पहुंचाने का काम अगर किसने किया है तो वह भाजपा के कार्यकर्ताओं ने किया है।

इस दौरान हमें यह भी नहीं भूलना चाहिए की जनता की सेवा करते हुए हमारे कुछ भाजपा कार्यकर्ता आज हमारे बीच नहीं रहे।

हमारे कार्यकर्ताओं ने जनता के हितों की लड़ाई के लिए बहुत संघर्ष किया है और हमेशा जनता के बीच में बने रहकर यहां की समस्याओं का निदान कराया है।

उन्होंने कहा कि आज भले ही नए नए राजनीतिक दल व कुछ भारत को लूटने वाले राजनीतिक दल जनता के बीच में जिस इरादे से आ रहे हैं।

वह इरादे आपकी भारतीय जनता पार्टी के प्रति विश्वसनीयता के कारण कभी पूरे नहीं हो सकते सब को एकजुट होना पड़ेगा। हमने भगवान श्री राम का भव्य राम मंदिर हो या केदारनाथ धाम का जीर्णोद्धार हो या विधान सभा रानीपुर को ईएसआई हॉस्पिटल देना हो। हमने धर्म,स्वास्थ्य एवं रोजगार हर क्षेत्र में जनता को ध्यान में रखते हुए काम किया है।
इस अवसर पर गरिमा सिंह,हरेंद्र विपिन चौहान,अतुल वशिष्ठ सुखबीर सिंह,अर्जुन चौहान,विनय चौहान रमेश कुमार,डॉ० अमरीश शर्मा, रोहन प्रिंस,सौरभ चौहान, अवधेश राय, दिनेश पांडे आदि मौजूद रहे

About The Author