24x7breakingpoint

Just another WordPress site

मसूरी विधानसभा- चौथी बार इतिहास लिखने को तैयार गणेश जोशी

देहरादून- राजधानी देहरादून की मसूरी सीट पर भाजपा के गणेश जोशी दूसरे प्रत्यशियों से आगे दिखाई दे रहे है।

अपने सहज स्वभाव एवं म8लांसर अंदाज सभी को भा रहा है।

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी मसूरी से तीन बार के विधायक है और चौथी बार जनता के बीच में है।

सेना से लेकर राजनीति तक का सफर काफी दिलचस्प रहा है।

गणेश जोशी फिलहाल छोटी छोटी जनसभाओं ओर डोर टू डोर प्रचार से जनता के बीच जा रहे है।

मसूरी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी गणेश जोशी ने मसूरी के कपलानी, सुवाखोली, बुरांसखंडा, भैंकलीखाला, क्यारा, सेरकी, बांडावाली, सेरागांव तथा पेसिफिक गोल्फ अपार्टमेंट्स में घर-घर जाकर तथा छोटी – छोटी मोहल्ला सभाओं के माध्यम से अपने पक्ष में अधिक से अधिक वोटिंग के लिए अपील की।
मसूरी से भाजपा प्रत्याशी गणेश जोशी सुबह से देर शाम तक डोर-टू-डोर सम्पर्क अभियान तथा मोहल्ला बैठकों के माध्यम से गांव – गांव जन सम्पर्क कर भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक वोटिंग करने का आह्वान कर रहे है।

उन्होंने कहा कि इस समूचे क्षेत्र की समस्याओं का मैंने हमेशा प्राथमिकता पर निस्तारण किया है। पूर्ववर्ती सरकारों तथा जन नेताओं द्वारा, मसूरी के ग्रामीण क्षेत्रों की कोई सुध नहीं ली गई थी। मैंने मसूरी विधायक बनने के बाद लगातार इस क्षेत्र में शिक्षा स्वास्थ्य तथा विशेष कर संपर्क मार्गों को विकसित करने के लिए दिन रात काम किया है।

मुझे पूर्ण विश्वास है कि मसूरी की जनता का साथ मुझे मिलेगा और मसूरी में फिर से कमल खिलेगा।
उन्होंने कहा कि मोदी-धामी सरकार को मिल रहे जनता के समर्थन से साफ़ है कि आएगी तो भाजपा ही।

यह भी कहा कि जिस प्रकार से सभाओं में जनता का समर्थन देखकर साफ़ है कि भाजपा में न केवल लोगों का अटूट विश्वास है, बल्कि विकास की अपेक्षा भी सिर्फ भाजपा से ही है। मिल रहे जनसमर्थन से स्पष्ट है कि भाजपा भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रही है।