24x7breakingpoint

Just another WordPress site

भाजपा का कैम्पेन का प्लान, गढ़वाल-कुमाऊँ में एक साथ दिग्गज करेंगे शुरुवात

देहरादून- उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी 01 फरवरी से गढ़वाल और कुमायूं मंडलों में दो स्थानों पर एक साथ चुनाव अभियान की शुरू करने जा रही है।

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने बताया कि इस अभियान का आगाज, गढ़वाल मण्डल, देहारादून के विकासनगर में सुबह 11 बजे हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्धारा किया जाएगा।

इसके बाद जयराम ठाकुर सहसपुर विधानसभा में पार्टी प्रत्याशी के डोर टू डोर कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे। वहीं दूसरी और कुमायूं मण्डल में भाजपा चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्धारा हल्द्वानी से प्रात: 12 बजे किया जाएगा।

इसके उपरांत मनोहर लाल खट्टर लालकुंआ विधानसभा में स्थानीय भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में डोर टू डोर अभियान में भी शिरकत करेंगे।

3 फरवरी को राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय जे पी नड़ड़ा और 4 फरवरी को माननीय गृह मंत्री अमित शाह एक दिन के प्रवास में उत्तराखंड प्रचार अभियान में प्रतिभाग करने आ रहे हैं।

जे पी नड़ड़ा उत्तरकाशी में सुबह 11 बजे जनसभा को संबोधित और डोर टू डोर कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे।

इसके उपरांत राष्ट्रीय अध्यक्ष रामनगर विधानसभा में दोपहर 2.45 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे और डोर टू डोर कैम्पेन में प्रतिभाग करेंगे। वहीं अमित शाह 4 फरवरी को पिथौरागढ़ में प्रात 11.20 बजे जनसभा को संबोधित और डोर टू डोर कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे।

इसके बाद गृह मंत्री नरेंद्रनगर विधानसभा में दोपहर 3 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे और डोर टू डोर कैम्पेन में प्रतिभाग करेंगे।