April 16, 2024

24x7breakingpoint

Just another WordPress site

Court ordered to register FIR In case of defame devbhumi hospital

न्यू देवभूमि हॉस्टिपल की छवि धूमिल करने पर मुकदमा दर्ज!

न्यू देवभूमि हॉस्टिपल के स्वामी की छवि धूमिल करने वाले आरोपी पर मुकदमा दर्ज

हरिद्वार । शहर के प्रसिद्ध न्यू देवभूमि हॉस्पिटल की छवि को धूमिल करने वाले आरोपी खन्ना नगर निवासी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश कोर्ट ने दिए है।

न्यायिक मजिस्ट्रेट, तृतीय अपर सिविल जज प्रिया साह ने पीड़ित की शिकायत पर सुनवाई करते हुए ज्वालापुर कोतवाली को तत्काल मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए है।

न्यू देवभूमि हॉस्पिटल रानीपुर हरिद्वार के डॉ सुशील शर्मा ने बताया कि न्यू देवभूमि हॉस्पिटल शहर का एक प्रसिद्ध अस्पताल है।

अस्पताल में दूर दराज के मरीजों की सेवा की जाती है। इसी के लिए राज्य सरकार के द्वारा आयुष्मान कार्ड धारित मरीजों का इलाज निशुल्क किया जाता है।

इसी के चलते न्यू देवभूमि हॉस्पिटल की ख्याति विख्यात है। हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ सुशील शर्मा ने कोर्ट को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि चिकित्सक होने के साथ ही एक जिम्मेदार नागरिक है।

बताया जा रहा है कि खन्ना नगर निवासी सचिन चौधरी पुत्र नामालूम सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार हॉस्पिटल की छवि को धूमिल करने कर रहा है।

विगत दिनों एक हॉस्पिटल संबंधी एक आपत्तिजनक पोस्ट करते 29 लोगों को अटैच की गई।

इस पोस्ट पर कई लोगों ने आपत्तिजनक कमेंट किए। जिसके चलते उनको मानसिक ठेस पहुंची।

डॉ सुशील शर्मा ने बताया कि आरोपी सचिन चौधरी पैंसों की मांग कर रहा था। जिसके चलते उनको जान का खतरा बना हुआ है।

जिसके संबंध में तमाम दस्तावेज माननीय कोर्ट में प्रस्तुत किए गए है। कोर्ट ने तमाम दस्तावेजों का अवलोकन करने के बाद आरोपी के खिलाफ ज्वालापुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए है।

About The Author