May 21, 2024

24x7breakingpoint

Just another WordPress site

Haridwar's brilliant students achieved milestone in CBSC exam

मिलिए हरिद्वार के होनहार बच्चों से, मेहनत से छू लिया आसमान

हरिद्वार। सोमवार को केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने बारहवीं व दसवीं कक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया।

रिजल्ट जारी होते ही सफल बच्चों के चेहरे खिल गये।

हरिद्वार के होनहार बच्चों ने परीक्षा में बहुत ही शानदार प्रदर्शन करते हुए अपना ही नही स्कूल और अपने मां बाप व शिक्षको का नाम रोशन किया है।

खास ख़बर- हर की पौड़ी पर नुमाइश को लेकर मच गया हंगामा

सफल बच्चो की सूची में पत्रकारों के बच्चो ने भी अपनी धमक बनाई और हरिद्वार के वरिष्ठ पत्रकार अवनीश प्रेमी की बेटी दिव्यांशी वर्मा ने CBSE कक्षा 12 के परिणाम में 93.8 प्रतिशत अंक प्राप्त किए।

इसके अलावा डीपीएस रानीपुर में पढ़ने वाले अर्णव अग्रवाल पुत्र अनुपम अग्रवाल व अलका अग्रवाल ने दसवीं कक्षा में 500 में से 484 यानि 96.80 प्रतिशत हासिल किए।

Haridwar's brilliant students achieved milestone in CBSC examइसी तरह सेंट मेरी सीनियर सेकेंडरी ज्वालापुर में पढ़ने वाले आदित्य पुंडीर पुत्र डी के पुंडीर व सुनीता पुंडीर ने 500 में से 481 यानि 96.20 प्रतिशत अंक हासिल कर माता पिता का नाम रोशन किया है।

डी ए वी सेंटेनरी पब्लिक स्कूल कनखल के निश्चय सहगल पुत्र मनोज सहगल व मीनू सहगल ने बारहवीं कक्षा में 93.80 प्रतिशत अंक हासिल कर अपने माता पिता के नाम को रौशन किया है।

माँ सरस्वती जी का आशीर्वाद सदैव इन बच्चो पर बना रहे। हम यही कामना करते है की बच्चे इसी तरह आप सफलता की सीढियां चढ़ती रहें।

About The Author