June 16, 2024

24x7breakingpoint

Just another WordPress site

Cims college permitted for open NCC for girls

CIMS कॉलेज में लड़कियां कर सकेंगी NCC

CIMS college permitted to open NCC for girls

11 गर्ल्स बटालियन ने CIMS कॉलेज को दी NCC खोलने की मान्यता।

सीआईएमएस कॉलेज की छात्राओं को मिलेगा एनएसीसी में प्रवेश का मोका-ललित जोशी

देहरादून। CIMS college में पढ़ने वाली छात्राओं के लिए एक अच्छी खबर सामने आई हैं। कॉलेज में 2024-25 के लिए एनसीसी की 11 उत्तराखण्ड़ बालिका बटालियन से मंजूरी मिल गई है।

ख़ास खबर बाबा केदार में राज्य सरकार ने भक्तों के लिए की खास व्यवस्था, यात्री बोले थैंक्यू धामी जी

शुक्रवार को 11 उत्तराखण्ड बालिका एनसीसी बटालियन देहरादून के कर्नल ओ. पी. पाण्डे एवं सीनियर जी. सी. आई. मंजू कैंतुरा ने कॉलेज का निरीक्षण किया और और संस्थान को एनसीसी की मान्यता को मंजूरी दी।

संस्थान के चेयरमैन एडवोकेट ललित मोहन जोशी ने संस्थान में अतिथियों का स्वागत किया और कॉलेज में संचालित गतिविधियों से अवगत कराया।

उन्होंने इस सत्र से एनसीसी की मंजूरी मिलने पर सभी को शुभकामनाएं दी और कहा कि हमारी छात्राओं का सौभाग्य है कि उन्हें एनसीसी के माध्यम से अनुशासन के साथ देश सेवा के लिए भी जाने का मौका मिलेगा।

Cims college permitted for open NCC for girls कर्नल ओ. पी. पाण्डे ने कॉलेज के विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि एनसीसी आपके अंदर अनुशासन तो लाएगा ही साथ में देश की सेना में जाने का भी अवसर प्रदान करेगा।

उन्होंने ललित मोहन जोशी द्वारा नशे के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम की सराहना करते हुए विद्यार्थियों से इस मुहिम का हिस्सा बनने की अपील की।

उन्होंने कहा कि जब आप नशे से दूर रहेंगे तभी आपको विभिन्न क्षेत्रों में जाने के अवसर मिलेंगे।

कार्यक्रम के अंत में संस्थान के प्रशासनिक अधिकारी मेजर ललित सामंत (रिटायर्ड) ने सभी अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम का संचालन डॉ. अंजना गुंसाई ने किया। कार्यक्रम में 200 से अधिक विद्यार्थी उपस्थित रहे।

About The Author