May 20, 2024

24x7breakingpoint

Just another WordPress site

Haridwar police arrested two young girl and boy alliged murder in jwalapur

पैसों के लिए अपनी ही दादी की हत्या की पोती ने रची खौफनाक साजिश

हरिद्वार। गंगा सप्तमी के पर्व पर ज्वालापुर क्षेत्रान्तर्गत चाकलान मोहल्ले में दिनदहाड़े बुजुर्ग महिला की हत्या के मामले में ज्वालापुर पुलिस ने 48 घंटों में खुलासा करते हुए एक युवक और युवती को गिरफ्तार किया है।

ख़ास खबर बीजेपी केपुर्व विधायक की आशिकी का गजब आलम, देखें वीडियो

पकड़े गए युवक और युवती आपस में दोस्त है। और घटना का खुलासे में यह बात सामने आई की पूरी घटना का प्लान मृतका की पोती ने बनाया था।

जिसके लिए उसने अपने युवक मित्र की अश्लील वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर उसे प्लान में शामिल किया था।

Haridwar police arrested two young girl and boy alliged murder in jwalapur एसएसपी प्रमेंद्र डोभाल ने बताया की घटना स्थल का मुयना करने के बाद pta चला कि एक लड़का जो सीसीटीवी में दिख रहा था उसका ट्रैक रिकॉर्ड देखा गया तो घर की लड़की से दोस्ती थी लड़के से सख्ती से पूछताछ ने बताया की उसने स्वीकार किया उसने लड़की के द्वारा पूरी घटना को प्लॉट करा था। अंसारी मार्केट से हथौड़ी खरीदी थी।

एसएसपी ने बताया इस घटना के पीछे की वजह आरोपियों ने बताया की पांडताई का पैसा बुजुर्ग महिला केपास ही रहता था। जब लड़की को पैसा नही मिला तब लड़की के द्वारा यह पूरा प्लान बनाया।

ये थी हत्या की वजह

Haridwar police arrested two young girl and boy alliged murder in jwalapur संदिग्ध युवक BBA STUDENT उदित झा ने पूछताछ में बताया कि मृतका की पोती भूमिका (काल्पनिक नाम) का अनुराग के साथ व उदित झा का कनखल निवासी आयशा (काल्पनिक नाम) के साथ अफेयर है। भूमिका और आयशा एवं उदित झा और अनुराग भी आपस में दोस्त हैं। आयशा और उदित झा के प्राइवेट फोटो/वीडियो मृतका की पोती भूमिका के पास थी।

भूमिका अपने ब्वायफ्रेंड अनुराग को समय-समय पर काफी पैसे देती रहती थी और उसको i-Phone के लिए भी पैसे दिए थे। अनुराग लोकल स्तर पर मात्र 10 से 15 हजार रुपए के बीच की नौकरी करता था लेकिन भूमिका की वजह से उसको कभी भी पैसों की कमी नहीं रही।

पोती ने बनाया था पूरा प्लान

दरअसल गंगा सप्तमी के दिन बुजुर्ग महिला अर्चना के घर के सभी सदस्य गंगा स्नान/पूजन के लिए हरिद्वार चले गए तो मृतका की पोती भूमिका द्वारा मुख्य अभियुक्त उदित झा को अपने घर की सारी जानकारी उपलब्ध करवाकर सूचना दी गई कि आज अच्छा मौका है हमारे घर पर जाकर मेरी दादी को रास्ते से हटा दो।

आरोपी उदित झा उस समय गंगा पूजा हेतु हर की पैड़ी गया था। वहां से स्कूटी से घर आया और अपने कपड़े चेंज कर रास्ते से अंसारी मार्केट से हथौड़ा खरीदकर अपनी स्कूटी से घर से कुछ दूर आकर स्कूटी को आधे रास्ते मे साइड कहीं लगाकर उसके बाद सीसीटीवी कैमरो से बचने के लिये छाता ओढकर पैदल-पैदल गलियों से चलकर मृतका के घर पर आया। दरवाजा मृतका दादी ने खोला।

उदित झा ने मृतका के पोते मुकुंद के बारे पूछा और उसे अपना दोस्त बताकर मृतका से पीने के लिये पानी माँगा जब मृतका बरामदे मे रखे फ्रीज से पानी निकाल रही थी तो उसी दौरान मुख्य अभियुक्त उदित झा ने अचानक हथोड़े से मृतका के चेहरे पर वार कर दिया।

जिससे महिला चिल्लाई तो अभियुक्त ने पकड़े जाने के डर से बदहवाश हालत मे मृतका के सिर व चेहरे के ऊपर हथोड़े से कई वार कर दिये तथा मृतका को लहुलुहान कर घर से निकलकर गली मे पैदल पैदल भागा व रास्ते से अपनी स्कूटी लेकर पास मे ही अपने घर निकल गया।

हत्यारोपित की निशांदेही पर हथोड़ा, मास्क, छाता व स्कूटी बरामद की गई। घटना के पर्याप्त cctv साक्ष्य हैं।

About The Author