24x7breakingpoint

Just another WordPress site

Hate Speech वाले यति नरसिंहानंद गिरी को सता रहा बड़ा डर

हत्या की आंशका से भयभीत महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी

हरिद्वार(अरुण शर्मा)। Hate speech वाले  यति नरसिंहानंद गिरी को अपनी हत्या की आशंका सता रही है।

 

जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी जी की रिहाई की प्रतीक्षा में सर्वानन्द घाट पर बैठे महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी लगातार हो रही रेकी और अपनी हत्या की आशंका से भयभीत होकर स्वामी अमृतानंद के साथ आज से सर्वानन्द घाट पर रात्रि विश्राम बंद कर देंगे।

उन्होंने बताया कि लगातार रात को असामाजिक तत्व उनकी रेकी कर रहे हैं।कल रात उनके साथ रहने वाले हिन्दू स्वाभिमान के कार्यकर्ताओं ने ऐसे लोगो को चिन्हित करके पकड़ने का प्रयास किया तो वो भाग गए।

महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी महाराज ने कहा कि वो इस बात से बिल्कुल भयभीत नहीं हैं कि जिहादी तत्व उनकी हत्या कर देंगे परन्तु उन्हें भय है कि अगर जिहादियों ने उनपर हमला किया और उन्होंने आत्मरक्षा हेतु प्रयास किया तो हरिद्वार पुलिस और प्रशासन उन्ही पर मुकदमा करके उन्हें जेल में डाल देगा

क्योंकि धर्मनगरी में जिहादियों के मुकाबले में अब हिन्दुओ का कोई विशेष अस्तित्व और प्रभाव नहीं रह गया है।

राजनैतिक दवाब के चलते पुलिस और प्रशासन शांति बनाने के लिये हिन्दुओ पर ही झूठे मुकदमे बना कर उन्हें जेल में डाल देते हैं जैसा कि हमारे साथ अभी हुआ है।

उन्होंने हरीद्वार के तथाकथित बड़े संतो से यह भी निवेदन किया कि उन्हें मर्यादा का पाठ पढ़ाने वाले जरा जमीयते उलमाए हिन्द पर भी अपना मुँह खोले जो खुलकर निर्दोष हिन्दुओ के हत्यारे के साथ खुलकर खड़ी है।

यहाँ ध्यान देने की बात यह है कि महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी विश्व के कुछ उन लोगो मे से हैं जिनकी हत्या के लिये पूरी दुनिया के इस्लामिक जिहादी संगठन एक होकर प्रयास कर रहे हैं।

महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी के लिये सबसे बड़ी राहत की बात यह रही कि आज उत्तराखंड के पूर्व सैनिकों ने उनकी रक्षा की जिम्मेदारी अपने ऊपर ले ली।