24x7breakingpoint

Just another WordPress site

हरीश रावत की नींबू पार्टी में खटास छोड़ एक मंच पर दिखे सब नेता

देहरादून-उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत राजनीतिक गलियारों में हमेशा चर्चाओं में रहते हैं। इसके अलावा कार्यकर्ताओं को पार्टी देने के मामले में भी हरीश रावत अक्सर सुर्खियों में रहते हैं।

प्रदेश में अब चुनावी सरगर्मियां थमने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत अपने पुराने अंजाम में नज़र आए और कार्यकर्ताओं के लिए कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में नींबू पार्टी आयोजित की।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि इस पार्टी का मकसद तमाम सारे कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को एक साथ एक मंच पर एकत्रित करना था।

साथ ही इस तरह के आयोजन से पहाड़ी उत्पादों को बढ़ावा मिलता है।

हरीश रावत ने कहा कि हम उत्तराखंड के एजेंडे को भूले नहीं हैं और उत्तराखंड के ये उत्पाद हमारी आर्थिकी को मजबूत करने में काफी सहयोगी हैं। पूर्व सीएम रावत की इस नींबू पार्टी में काफी संख्या में पार्टी के विधायक प्रत्याशी और कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

वहीं प्रदेश में सरकार बनने के बाद प्रदेश की जनता को ₹500 में गैस सिलेंडर मुहैया कराने पर भी हरीश रावत ने साफ किया है।

हरीश रावत ने कहा कि इस मुद्दे पर केंद्र सरकार से बातचीत की जाएगी और केंद्र की एक आपत्ति जरूर हो सकती है कि टैक्सपेयर को इसमें राहत न दी जाए। आपको बता दें कि कांग्रेस ने अपने मेनिफेस्टो में प्रदेश में सरकार बनने के बाद जनता को ₹500 में गैस सिलेंडर मुहैया कराने का ऐलान किया है।