24x7breakingpoint

Just another WordPress site

चुनावी गीत के साथ चुनावी प्रचार अभियान की शुरुवात

हरिद्वार (नितिन त्यागी)। पार्टी के चुनावी गीत के साथ भारतीय जनता पार्टी ने हरिद्वार विधानसभा मे चुनाव अभियान का शुभारंभ कर दिया। अभियान का शुभारंभ पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक ने किया।

चुनाव अभियान के थीम सोंग के बाद पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने पूरे प्रदेश मे 70 विधानसभा मे महा संपर्क अभियान छेड़ दिया है।

केंद्र सरकार द्वारा आज पेश किये गए बजट को जनता का बजट बताया। कहा कि माननीय मोदी जी के नेत्रत्व मे आपदा मे भी भारत दुनिया में सबसे बड़ी अर्थ व्यवस्था है।

कहा कि उतराखंड को लेकर केंद्र हमेशा गंभीर रही है। उन्होंने कहा कि हरिद्वार में मेडिकल कॉलेज, डिग्री कालेज, भूमिगत विद्युत लाइन समेत तमाम विकास कार्य मदन कौशिक की विकास मुखी सोच का ही नतीजा है।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व प्रत्याशी मदन कौशिक ने कहा कि भाजपा जो कहती है वह करती है।

समाज के अंतिम व्यक्ति तक विकास की किरण पहुंचाना ही उनका लक्ष्य है। कहा कि उन्होने हरिद्वार के विकास के लिए सतत संघर्ष किया है और यह लोगों के उनके प्रति विश्वास और प्यार से ही संभव हुआ है।

उन्होने कहा कि रिंग रोड़ हरिद्वार के लिए वरदान साबित होगी, इसके लिए उन्होने सपना देखा और यह संभव हो गया है। कहा कि हरिद्वार के लिए मेडिकल कालेज और बड़े अस्पताल का सपना भी पूरा हो गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आर्शीवाद से जगजीतपुर में मेडिकल कालेज का काम बड़े स्तर पर चल रहा है। कहा कि उनका लक्ष्य हरिद्वार में धार्मिक पर्यटन को गति देना है जिसके लिए वे सतत प्रयासरत हैं।

मदन कौशिक ने लोगों के मध्य केंद्र सरकार की जनहितार्थ नीतियों को भी अपनी भावी जी​त का आधार बताया।

थीम सोंग के साथ उत्साहित कार्य कर्ताओं ने जोरदार नारेबाजी के साथ प्रदेश मे भाजपा और हरिद्वार प्रत्याशी मदन कौशिक की ऐतिहासिक जीत का संकल्प दोहराया।

इस अवसर पर पलवल विधायक दीपक मंगला, विकास तिवारी, अनिल कुमार, विशाल गर्ग, सुभाष चंद, विष्णु शर्मा, जगदीश पहवा, अनु कक्कड़, कुसुम गांधी, रंजना चतुर्वेदी, सुनील अग्रवाल, अरविंद अग्रवाल, तरुण नैयर, अनिरुद्ध भाटी, संजय अग्रवाल, प्रमोद शर्मा, सुनील अग्रवाल, प्रदीप कालरा, संदीप कपूर, छवि पंत,कमला जोशी आदि उपस्थित थे।