24x7breakingpoint

Just another WordPress site

10 मार्च तक सोशल मीडया पर चलेगा हरीश रावत का अभियान

देहरादून(अरुण शर्मा)उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत एक बार फिर नई मुहिम छेड़ने जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर हरदा न केवल उन लोगों का जिक्र करेंगे जिन्होंने इस चुनाव में उनका साथ दिया बल्कि 9 मार्च को अपने राजनीतिक जीवन का भी एक वीडियो जारी करेंगे।

हरीश रावत के मानना है कि इस चुनाव में बहुत ही सीमित साधनों के साथ आज के उम्मीद भरे माहौल तक का सफर किसी करिश्मे से कम नही है।

उत्तराखंड विधानसभा 2022 के परिणामों से पहले हरीश रावत अपने चुनाव अभियान से लेकर और अपने इस अभियान में साथी रहे सभी समर्थकों और मित्रों को धन्यवाद करने जा रहे हैं।

हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर कहा कि 10 तारीख तक चुनाव परिणाम आने से पहले वे अपने उन्हीं सभी साथियों को धन्यवाद देंगे जिन्होंने मांगे हुए कंप्यूटर और मोबाइल से सोशल मीडिया पर काम किया और जिन्होंने अलग-अलग क्षेत्र में काम करते हुए कांग्रेस की रीति और नीति को उत्तराखंड में जन जन तक पहुंचाने का काम किया है हरदा ने 10 मार्च तक सोशल मीडिया पर इस मुहिम को जारी रखने की बात कही है।
अपने इस अभियान में हरीश रावत 9 मार्च को एक वीडियो ऐसा जारी करेंगे जिसमें उनके जीवन से की शुरुआत से लेकर अब तक के सफर का पूरा ब्योरा होगा हरीश रावत चुनाव परिणाम से पहले सोशल मीडिया पर ना केवल अपने सीएम पद के उम्मीदवार इको मजबूत करते हुए नजर आ रहे हैं अपितु वह अपने साथ काम करने वाले दूसरे लोगों को भी उत्साहित करने का काम कर रहे हैं