July 12, 2024

24x7breakingpoint

Just another WordPress site

हरिद्वार और रुड़की में चला HRDA का डंडा

हरिद्वार। हरिद्वार विकास प्राधिकरण द्वारा सोमवार को अवैध रूप से बसाई जा रही कॉलोनी पर कार्रवाई करते हुए रुड़की और हरिद्वार में अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त किया।

हरिद्वार रुड़की विकास प्राधिकरण ने आसफ़नगर, रुड़की क्षेत्र में 15 से 20 बीघा क्षेत्र में निर्माणाधीन कॉलोनी में 2 अवैध प्लाटिंग को प्राधिकरण की टीम ने ध्वस्त कर दिया।

ख़ास खबर राम मंदिर को लेकर बोले शंकराचार्य- “अच्छा होता तो इस दिन होती प्राण प्रतिष्ठा” 

बता दें कि प्रवीण चौधरी और सहजाद नाम के व्यक्तियों द्वारा बिना ले आऊट स्वीकृत कराये अवैध कॉलोनी में विकास कार्य कराया जा रहा था।

विकास कार्य नही रोकने की दशा में प्राधिकरण द्वारा अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त किया वही बरसानाधाम शांतरशाह के अंतर्गत एक अवैध निर्माणाधीन मकान को प्राधिकरण की टीम द्वारा सील किया गया।

सील के दौरान हरिद्वार रुड़की विकास प्राधिकरण व तहसील रूड़की की टीम ने सील और ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की ।

हरिद्वार में कार्यवाही

वहीं दूसरी और हरिद्वार रूड़की विकास प्राधिकरण की टीम ने आज एस 0आर0 मेडिसिटी लक्सर रोड के नजदीक मुख्य मार्ग पर एक 4 बीघा भूमि विकसित की जा रही थी पर कड़ी कार्यवाही करते हुए विकास कार्यों की गतिविधियों को मौके पर रोक दिया गया।

दूसरी तरफ बहादराबाद से पहले नेशनल हाइवे के पास शिवादी गार्डन के नजदीक प्रतीक अग्रवाल द्वारा विकसित की जा रही अवैध कॉलोनी में मौके पर जा कर विकास कार्य रुकवाया गया।

About The Author