April 16, 2024

24x7breakingpoint

Just another WordPress site

Uttrakhand bjp planned more than 7 thousand Nukkad rally

बड़ी चुनावी सभाओं के साथ बीजेपी करेगी 7 हजार नुक्कड सभाएं

Uttrakhand bjp planned more than 7 thousand Nukkad rally

देहरादून। भाजपा प्रदेश में बड़ी चुनावी सभाओं के साथ 7 हजार स्थानों पर नुक्कड़ सभाएं आयोजित करने जा रही है।

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बताया कि मुख्यमंत्री, मंत्री, विधायकों, पदाधिकारियों की सहभागिता के साथ बूथ स्तर तक होने वाले कार्यक्रमों की जानकारी दी ।

खास खबर – विपक्ष असमंजस में, त्रिवेंद्र चुनाव प्रचार में बढ़त पर

उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार गोदियाल के आरोपों को राजनैतिक सहानुभूति की कोशिश करार देते हुए कटाक्ष किया कि स्थानीय का नारा देने वालों के कांग्रेस के जमानों के नोटिस मुंबई से आ रहे हैं ।

लोकसभा चुनाव की दृष्टि से पार्टी के प्रदेश मीडिया सेंटर में रूटीन ब्रीफिंग को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने विभिन्न सांगठनिक कार्यक्रमों की विस्तार से जानकारी दी।

इस दौरान भट्ट ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से हुई वर्चुअल बैठक की जानकारी देते हुए बताया की प्रदेश में बड़ी जनसभाओं के अलावा नुक्कड़ सभाओं को भी बड़े पैमाने पर किया जाएगा।

जिसके तहत प्रति विधानसभा 100 के अनुसार कुल 7000 नुक्कड़ सभाओं का आयोजन किया जाएगा जिसमें मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, मंत्री, विधायक समेत 7000 कार्यकर्ता अनिवार्य रूप से शिरकत करेंगे।

चुनाव की दृष्टि से विभिन्न आयाम के सम्मेलनों की जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व सैनिकों का सम्मेलन देहरादून, श्रीनगर, हल्द्वानी और रुड़की में आयोजित किया जाएगा।

इसके अतिरिक्त वकीलों एवं विधि विशेषज्ञों से संपर्क का कार्यक्रम सभी जिला मुख्यालयों एवं जहां-जहां पर उनकी संख्या अधिक हो सकती है वहां पर किया जाएगा।

इसी तरह सेवानिवृत कर्मचारी चाहे वह राज्य के हो या केंद्र के इन सभी के बीच पार्टी देहरादून, हल्द्वानी, हरिद्वार में इस कार्यक्रम के माध्यम से संपर्क करेगी।

उन्होंने बताया कि क्योंकि खिलाड़ियों को रिजर्वेशन देकर Uttrakhand bjp planned more than 7 thousand Nukkad rallyहमारी सरकार ने उन्हे आगे बढ़ने का काम किया है।

लिहाजा प्रतिभावान खिलाड़ियों एवं उससे जुड़े वर्गों के सुझाव को भी ऐसे सम्मेलनों के माध्यम से देहरादून एवं हल्द्वानी में एकत्र किया जाएगा चिकित्सकों के साथ देहरादून ऋषिकेश, रुड़की, हल्द्वानी, काशीपुर में मुलाकात की जाएगी ।

इसके अतिरिक्त धर्म संस्कृति सम्मेलनों के तहत कथा वाचक, व्यास, पंडा समुदाय, पुजारी समुदाय एवं पूजा पद्धति से जुड़े लोगों से हरिद्वार, ऋषिकेश, जोशीमठ और देवप्रयाग में चर्चा की जाएगी।

मुंबई से आ रहे है नोटिस – भट्ट

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के गढ़वाल लोकसभा प्रत्याशी गोदियाल द्वारा इनकम टैक्स नोटिस पर की जाने वाली बयानबाजी पर निशाना साधते हुए इसे राजनीतिक सहानुभूति प्राप्त करने की कोशिश बताया उन्होंने याद दिलाते हुए कहा वह दिन दूर नहीं जब गोदियाल पहली बार मुंबई से विधानसभा चुनाव लड़ने उत्तराखंड आए थे।

और जो इनकम टैक्स एवं अन्य मामले, जिनकी चर्चा की जा रही है वे सभी कांग्रेस की प्रदेश सरकार एवं मनमोहन सरकार के समय दर्ज हुए हैं।

इस संबंध में अनेकों बार उनके पास नोटिस आए होंगे लेकिन उन्होंने कभी जिक्र नहीं किया दो ही बार उनके द्वारा मीडिया में चर्चा की गई पहली बार विगत विधानसभा चुनाव में और अब लोकसभा चुनाव में जो साफ इशारा करता है कि वह स्वयं को पीड़ित दिखाकर जनता की सहानुभूति हासिल करने की असफल कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने स्पष्ट कहा यदि कुछ गलत नहीं किया है तो नोटिस से क्यों डर रहे हैं बेहतर है वह तमाम नोटिस एवं न्यायालय की कार्रवाई का संज्ञान लें ताकि भविष्य की चुनावी प्रक्रिया में किसी तरह की उन्हें दिक्कत ना आए।

उन्होंने कांग्रेस द्वारा गढ़वाल और स्थानीय होने का एजेंडा चलाई जाने पर पलटवार करते हुए कहा जो लोग गढ़वाल का होने का दावा कर रहे हैं उनके पास उनके काम धंधों के नोटिस मुंबई से आ रहे हैं।

About The Author