24x7breakingpoint

Just another WordPress site

हरीश रावत सिर्फ पलायन करने वाले नेता -फर्त्याल

बीजेपी विधायक पूरन सिंह फर्त्याल ने पूर्व सीएम हरीश रावत को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। कहा कि हरीश रावत सिर्फ पलायन करने वाले नेता हैं।

कांग्रेस चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को लोहाघाट विधानसभा से बीजेपी विधायक पूरन सिंह फर्त्याल उत्तराखंड का नेता नहीं मानते हैं।

उनका कहना है कि हरीश रावत सिर्फ पलायन करने वाले नेता हैं। उन्होंने कहा कि तीन बार वह अल्मोड़ा से सांसद बने जिसके बाद वह राज्य की अलग-अलग विधानसभाओ में चुनाव लड़ते रहे या फिर अपने बच्चों को चुनाव लड़ाते रहे।

उन्होंने कहा कि 2022 विधानसभा चुनाव में भी हरीश रावत सिर्फ अपनी विधानसभा या अपनी पुत्री अनुपमा रावत के ही प्रचार में व्यस्त रहे। बाकी अन्य प्रत्याशियों की विधानसभाओ में उन्होंने कोई प्रचार नहीं किया जिससे साफ है कि हरीश रावत सिर्फ एक प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़े।

आपको बता दें कि हरीश रावत समय-समय पर खुद को मुख्यमंत्री चेहरा घोषित करने की पार्टी से मांग करते रहे। जिसके बाद पार्टी ने हरीश रावत के नेतृत्व पर चुनाव तो लड़ा लेकिन उन्हें मख्यमंत्री का चेहरा घोषित नहीं किया।

वही पूरन फर्त्याल के आरोपों पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने कहा कि हरीश रावत उत्तराखंड के बड़े चेहरे हैं।