April 16, 2024

24x7breakingpoint

Just another WordPress site

BJP National president Jp Nadda's 2 day visit of Uttrakhand

BJP National President JP Nadda दो दिन के लिए आ रहे है उत्तराखंड

BJP National president Jp Nadda’s 2 day visit of Uttrakhand

देहरादून। लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा का स्राटार प्रचारकों के आने का दौर शुरू हो गया है।

पीएम मोदी के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा दो दिवसीय प्रवास के लिए गुरुवार को उत्तराखंड पहुंच रहे हैं ।

खास खबर पूर्व सैनिकों ने भाजपा के लिए किया ये बड़ा काम, आसान हो गई राह

इस दौरान वे जनसभा, रोड शो के अतिरिक्त बूथ अध्यक्ष, बूथ पालक, शक्ति केंद्र स्तर की महत्वपूर्ण त्रिदेव सम्मेलन एवं लोकसभा स्तर की चुनाव कोर कमेटी की बैठक में शामिल होंगे ।

BJP National president Jp Nadda's 2 day visit of Uttrakhand रिस्पना पुल स्थित पार्टी के प्रदेश मीडिया सेंटर में आयोजित रूटीन पत्रकार वार्ता में वरिष्ठ नेता एवं विधायक विनोद चमोली ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम की जानकारी दी ।

उन्होंने बताया कि नड्डा 4 अप्रैल को अल्मोड़ा लोकसभा के अंतर्गत पिथौरागढ़ के देव सिंह ग्राउंड में दोपहर 12 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे ।

उसी दिन अपराह्न 3:00 बजे वह देहरादून के विकास नगर में बाजार चौक में जनसभा के माध्यम से पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करेंगे।

उसके उपरांत सांयकालीन 4:30 बजे देहरादून में टिहरी लोकसभा की कोर कमेटी बैठक में शामिल होंगे।

अपने प्रवास के दूसरे दिन नड्डा प्रातः 10: 50 हरिद्वार स्थित माया देवी मंदिर आश्रम प्रांगण में साधु संतों के साथ संवाद कर संतों का आशीर्वाद भी लेंगे । उसके बाद दोपहर 12:20 पर में हरिद्वार शहर रोड शो में शिरकत करेंगे।

अपने प्रवास के अंतिम कार्यक्रम में वह गुरुकुल विश्वविद्यालय में वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारी के साथ चुनाव की दृष्टि से बहुत ही महत्वपूर्ण त्रिदेव सम्मेलन में शामिल होंगे ।

जिसमे वे बूथ अध्यक्ष, बूथ पालक और शक्ति केंद्र संयोजक को चुनाव की रणनीति को कैसे अमल में लाना विषय पर विस्तार से जानकारी देंगे ।

पत्रकार वार्ता में प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान, सह मीडिया प्रभारी राजेंद्र नेगी, प्रदेश प्रवक्ता सुनीता विद्यार्थी,  हनी पाठक, कमलेश रमन और आईटी संयोजक अजीत नेगी प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

About The Author