March 1, 2024

24x7breakingpoint

Just another WordPress site

Girls beat telor in school after alleged of Molestation

छात्राओं की ड्रेस का नाप ले रहे दर्जी की चप्पल से पिटाई

Girls beat telor in school after alleged of Molestation

 

खटीमा -स्कूल प्रबंधन ने छात्र-छात्राओं की नई ड्रेस बनवाने के लिए दर्जीयो को स्कूल में बुलाया और छात्र-छात्राओं के नाप लेने का सिलसिला शुरू हुआ

लेकिन अचानक छात्राओं को गुस्सा आ गया और उन्होंने वहां हंगामा खड़ा कर दिया.

आरोप है कि नाप ले रहे दर्जियों ने छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की मामले ने तूल पकड़ा और देखते ही देखते स्कूल में छात्राओं के अभिभावक भी आ पहुंचे.

मामला सीमांत जिले खटीमा के एकलव्य आवासीय जनजाति विद्यालय का है जहां आवासीय विद्यालय में छात्रों की ड्रेस नाप के नाम पर दर्जियों के द्वारा छेड़छाड़ के मामले में अभिभावको ने जमकर हंगामा काटा,

छात्रों का गुस्सा इतना अधिक बढ़ गया कि उन्होंने वही छेड़छाड़ के आरोपी दर्जीयों की चप्पलों से पिटाई कर दी।

पुलिस नियुक्त मामले में छेड़छाड़ के तीन आरोपियों सहित कॉलेज के तीन अध्यापकों को हिरासत मिले मामले की जांच शुरू कर दी है।

खास खबर- फर्जीवाड़ी के मामले में विकास प्राधिकरण को भी नहीं छोड़ रहे लोग

छात्रों से छेड़छाड़ के बाद उनके परिजनों में जहां दहशत का माहौल है वहीं वह आवासीय विद्यालय में पढ़ने वाले बच्चों की सुरक्षा और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

जबकि जनजाति नेताओ ने भी उक्त प्रकरण में भारी आक्रोश दिखा जनजाति बच्चो की सुरक्षा सहित दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

छात्राओं से छेड़छाड़ के मामले में हंगामें की खबर सुनकर खटीमा एसडीएम रविंद्र बिष्ट भी जहां मौके पर पहुंचे वहीं उन्होंने कालेज के सहित कॉलेज स्टाफ की जमकर क्लास लगाई।

साथ ही कॉलेज के सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर को भी अपने कब्जे में लिया। एसडीएम नियुक्त मामले में मीडिया को बताया कि छात्राओं के ड्रेस की नाप लेने के मामले में छेड़छाड़ का जो मामला आया है उसमें कॉलेज प्रबंधन की भारी लापरवाही सामने दिख रही है।

मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने छेड़छाड़ के तीनों आरोपी दर्जियों व उक्त प्रकरण में लापरवाही बरतने वाले कॉलेज के उप प्राचार्य सहित तीन शिक्षकों को पुलिस ने हिरासत में ले मामले की जांच शुरू कर दी है।

About The Author