July 12, 2024

24x7breakingpoint

Just another WordPress site

Haridwar sex racket

हरिद्वार का सबसे बदनाम इलाका, जन्हा अंधेरा होते ही रंगीन होने लगती है शाम

 

हरिद्वार। धर्मनगरी हरिद्वार में अनैतिक काम आए दिन बढ़ते ही जा रहे है। आलम यह है की स्थानीय लोगों को भी ग्राहक समझ कर दलाल बुलाने से बाज नहीं आ रहे है। हरिद्वार का सबसे व्यस्त क्षेत्रों में से एक शिवमूर्ति इलाका इन दिनों देह व्यापार का गढ़ बनता जा रहा है।

स्थानीय लोगों की नाक में दम किए यह धंधा न जानें कैसे पुलिस की नजर से बचा हुआ है। कई बार कई स्तर पर इसकी शिकायत भी लोगों के द्वारा की गई लेकिन हालात जस के तस है।

खास खबर – उत्तराखंड में कोविद के नए वैरिएंट पर जारी हुई गाइडलाइन

बीती रात को बात है एक स्थानीय व्यक्ति ने नाम न छापने की शर्त पर अपना अनुभव साझा किया उन्होंने बताया की वे कल देर शाम अपने रिश्तेदारों के यहां जा रहे है और जैसे ही शिवमूर्ति गली में पहुंचे तो एक होटल से निकले युवक ने उन्हें ग्राहक समझते हुए रात रंगीन करने का पूरा मेनू बता दिया।

उस व्यक्ति ने बताया कि उस युवक ने खाने के मेनू की तरह बताते हुए उनसे भाभी, नई लड़की, कच्ची कली और न जाने क्या क्या बताते हुए उन पर दबाव डाला।

उन्होंने बताया कि जिस पर उन्हें गुस्सा आया और उस युवक के साथ बहस भी हो गई। लेकिन इसके बाद भी इस होटल पर वह युवक दूसरे ग्राहक की तलाश के लिए बैठ गया।

वरिष्ठ समाज सेवी कमल खड़का बताते है की उस इलाके में बहुत बुरा हाल है। देह व्यापार के लिए न जाने कान्हा कान्हा से लोग यहां आकर मौहौल खराब कर रहे है।

उन्होंने बताया कि शिव मूर्ति रेल्वे स्टेशन बस स्टैंड पर सैकड़ो महिलाए राह चलते लोगों को अश्लील इशारे कर बुलाती है यह नई बात नहीं है।

पुलिस प्रशासन द्वारा इन महिलाओं को पकड़ कर कोतवाली में मुकदमा दर्ज भी हो गया है लेकिन ठोस कार्रवाई नहीं होने से इन महिलाओं के हौसले बुलंद हैं। शिव मूर्ति क्षेत्र के अधिकतर होटल मालिक व मैनेजर के मिली भगत से इन महिलाओं को शह प्राप्त होने के कारण ये इलाका बदनाम सा हो गया है।

About The Author