24x7breakingpoint

Just another WordPress site

मतदाता मंच भी प्रचार अभियान में उतरा, राष्ट्रहित के नाम पर वोट की अपील

 

हरिद्वार। मतदाता जागरूक मंच ने हरिद्वार विधानसभा क्षेत्र में प्रमुख सामाजिक संगठनों, पत्रकारों, शिक्षाविदों और बुद्धिजीवियों को मताधिकार के प्रयोग के लिए जागरूक किया। मंच के लोगों ने कनखल में टोलियां बनाकर कालोनियों और मोहल्लों में लोगों को समाजहित में मत देने का आग्रह किया। उन्होने इसके लिए मंच की ओर से प्रिंट कराये पत्रक भी वितरित किये

मतदाता जागरूक मंच ने न केवल मताधिकार के लिए लोगों को जागरूक किया बल्कि आम लोगों को बेहतर प्रत्याशी चुनने के लिए भी प्रेरित किया। टीम मतदाता मंच के पियूष जैन और अतुल गर्ग ने कहा कि देश व कश्मीर के लिए नासूर बनी धारा 370 हटाने वाले लोग और राममंदिर का धर्म और कानून सम्मत समाधान निकालकर भव्य राममंदिर निर्माण करने वाले लोगों पर ही हमारे वोट का हक होना चाहिए। कहा कि लोकतंत्र में व्यक्ति से अधिक पार्टी की नीति और नीयत का महत्व है।

इसीलिए ऐसे ही व्यक्ति और पार्टी को चुनना चाहिए। मतदाता जागरूक मंच के दीपक कुमार व मनोज खन्ना ने बताया कि उन्होने पत्रक के माध्यम से लोगों को बताया कि उत्तराखंड में दूरस्थ क्षेत्रों तक यातायात को सुगम बनाने के लिए सड़कों का जाल और रेलवे मार्गो का निर्माण जरूरी है।

इसके लिए जो दल और प्रत्याशी प्रयत्नशील हैं उन्हें ही हमारा वोट मिलना चाहिए। बताया कि उत्तराखंड देवभूमि होने के साथ सीमावर्ती राज्य है सो उसकी सुरक्षा के साथ समझौता न करने वाली सरकार ही राज्यवासियों के हित में होगी।

सैनिकों के शौर्य का सम्मान, हिंदू धर्मस्थलों पर गर्व करने वाले जनप्रतिनिधि, दुनिया भर में फैले हिंदुओं के हितरक्षक और घर घर तक दवाओं का वितरण करने वाले ही उनके वोट के अधिकारी हैं।

दुष्यंत सिंह ने कहा कि प्रदेश के सतत विकास और स्थिरता के लिए ही वोट करना होगा। उनकी बातों को लोगों ने गंभीरता से सुना और मंच के विचारों से सहमति जताई।