May 20, 2024

24x7breakingpoint

Just another WordPress site

Hanuman's workship is biggest good deed in Kalyug - Ravindra Puri

कलयुग में हनुमान की आराधना सबसे बड़ा पुण्य : महंत रविन्द्र पुरी

Hanuman’s workship is biggest good deed in Kalyug – Ravindra Puri

श्री बालाजी धाम सिद्धबलि हनुमान-नर्मदेश्वर महादेव मंदिर में धूमधाम से मनाया गया हनुमान जन्मोत्सव

हरिद्वार। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद एवं मंशा देवी मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत रविन्द्र पुरी महाराज ने कहा कि कलयुग में रामभक्त हनुमान की आराधना से बड़ा कोई कार्य नहीं है। हनुमान की भक्ति और शक्ति का कोई सानी नहीं है।

खास खबर — संतों ने हनुमान जयंती पर दिया बड़ा संदेश

संतो के उद्धारक एवं दुष्टों के संहारक हनुमान की आराधना सदैव सुखदाई है।

Hanuman's workship is biggest good deed in Kalyug - Ravindra Puriबताते चलें कि श्री बालाजी धाम सिद्धबलि हनुमान नर्मदेश्वर महादेव मंदिर में हनुमान जन्मोत्सव कार्यक्रम धूमधाम से मनाया गया।

महंत आलोक गिरी महाराज के सानिध्य में दो दिन तक चले कार्यक्रम में भक्तों ने श्रद्धा और उल्लास के साथ हनुमान जी की पूजा अर्चना की।

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर मौजूद रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने कहा कि आलोक गिरी महाराज ने जगजीतपुर क्षेत्र में भक्ति की अलख जगा दी है।

वर्ष भर मंदिर में धार्मिक आयोजन चलते रहते हैं। आस्था और भक्ति भक्ति से लोगों की जीवन शैली में बदलाव आया है।

उपस्थित श्रद्धालुओं का आभार जताते हुए आलोक गिरी महाराज ने कहा कि मंगलवार को पुर्णाहुति हवन पूजन के साथ विशाल भंडारे का आयोजन किया गया।

जिसमें श्रद्धालुओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया और प्रसाद ग्रहण कर पुण्य लाभ अर्जित किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में पुजारी बाबा मनकामेश्वर गिरी,

विशाल शर्मा, हरीश चौधरी, प्रद्युम्न सिंह, उमा रानी, प्रिंसी त्यागी, रूचि अग्रवाल, मोहिनी बंसल, उमा धीमान, शिखा धीमान, विनीता राजपूत, सुमन सैनी,

अंकुर शुक्ला कुलदीप शाह, आशीष पंत, प्रांजल शर्मा सहित अन्य भक्तजन मौजूद रहे।

About The Author