June 18, 2024

24x7breakingpoint

Just another WordPress site

Eggitaion agnist HRDA pospond for 4 day

HRDA के खिलाफ इंजीनियर-आर्किटेक्ट का विरोध 4 दिन के लिए टला

हेल्प डेस्क के माध्यम से निशुल्क मानचित्र पास करने का लेकर हरिद्वार-रुड़की इंजीनियर आर्किटेक्ट एसोसिएशन मदन कौशिक से की मुलाकात

पूर्व कैबिनेट मंत्री ने उपाध्यक्ष ओर सचिव से बात कर जल्द समस्या के जल्द हल करने की कही बात

4 दिन का दिया समय ,मांगे ना मानने पर जल्द करेंगे धरना प्रदर्शन

ख़ास खबर – शिकार करने गया गुलदार शिकार होते होते बचा, कुत्तों ने सिखाया सबक वीडियो वायरल 

हरिद्वार। हरिद्वार-रुड़की विकास प्राधिकरण के खिलाफ इंजीनियर आर्किटेक्ट का विरोध प्रदर्शन फिलहाल 4 दिन के लिए टल गया है।

इंजीनियरस और आर्किटेक्टस ने हरिद्वार विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक से मुलाकात के बाद यह निर्णय लिया है।

शनिवार को हरिद्वार-रुड़की इंजीनियर आर्किटेक्ट एसोसिएशन ने मदन कौशिक से मुलाकात कर अपनी समस्या रखी।

एसोसिएशन ने हरिद्वार-रुड़की विकास प्राधिकरण की हेल्प डेस्क के द्वारा निशुल्क मानचित्र बनाकर स्वीकृति देने के प्रावधान को समाप्त करने की मांग की है।

जिस पर शहर विधायक मदन कौशिक द्वारा प्राधिकरण के उपाध्यक्ष ओर सचिव से फोन पर बात हेल्प डेस्क से फ्री नक्शा पास कॉलम को जल्द हटाने की बात कही।

शनिवार को हरिद्वार रुड़की इंजीनियर आर्किटेक्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने हेल्प डेस्क से निशुल्क मानचित्र स्वीकृत किए जाने की योजना से व्यापार पर प्रभाव पड़ रहा है।

अध्यक्ष विनय कुमार ने बताया कि शहर विधायक मदन कौशिक ने प्राधिकरण के उपाध्यक्ष ओर सचिव से टेलीफोनिक बातचीत कर एसोसिएशन की समस्या को चार दिनों के अंदर हल करने की बात कही।

एसोसिएशन के अध्यक्ष विनय कुमार ने बताया कि अगर प्राधिकरण द्वारा चार दिन भीतर उनकी समस्या को हल नही किया गया तो मजबूरन मजबूरन एसोसिएशन को कड़े कदम उठाने को मजबूर होना पड़ेगा।

शहर विधायक से मुलाकात करने वालो में शहर भर के कई इंजीनियर और आर्किटेक्ट शामिल हुए जिनमें संगठन उपाध्यक्ष रमेश वर्मा सहित, नवनीत चौहान, शोभित अग्रवाल,वैभव जैन, दिनेश कुमार जैन, रक्षित गोयल,मोहित राणा,कुलदीप,प्रशांत कुमार,नूर अभिषेक गुप्ता, संजय शर्म , अमित चौहान आदि मौजूद रहे।

About The Author