March 1, 2024

24x7breakingpoint

Just another WordPress site

Special train for Ayodhya Ram Temple started from uttrakhand

उत्तराखंड से स्पेशल ट्रेन से रामलला के दर्शन करने जायेगे 1500 लोग

हरिद्वार। अयोध्या राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद देश भर से स्पेशल ट्रेन चला कर लोगों को रामदर्शन कराए जायेगे। जिसकी शुरुवात उत्तराखंड से होगी।
यह कहना है वीएचपी के अंतर्राष्ट्रीय कार्यवाहक अध्यक्ष आलोक कुमार का ।
उत्तराखंड से 1500 लोगों को 25 जनवरी को स्पेशल दर्शन कराने के लिए स्पेशल ट्रेन देहरादून से चलोगी।
पत्रकारों से बात करते हुए आलोक सिंह ने बताया की 17 जनवरी से स्थानीय कार्यक्रम शुरू हो जायेगे।
वीएचपी के अंतर्राष्ट्रीय कार्यवाहक अध्यक्ष आलोक सिंह ने बताया की देश भर से लोगों को अयोध्या लाया जाएगा।
Special train for Ayodhya Ram Temple started from uttrakhandउन्होंने बताया की एक जनवरी से 15 जनवरी तक दुनिया भर में जाकर अयोध्या से लाए हुए पीले चावल देकर इस प्राण प्रतिष्ठा का निमत्रण देंगे।
आलोक ने बताया की प्राण प्रतिष्ठा के बाद हर स्टेट से स्पेशल ट्रेन चला कर दर्शन कराए जायेंगे। जिसकी शुरुवात उत्तराखंड से होगी जिसमे 25 जनवरी को देहरादून से स्पेशल ट्रेन चलेगी जो 26 को हरिद्वार पहुंचेगी इसके बाद अयोध्या में दर्शन किए जायेगे।
उन्होंने बताया की 22 फरवरी तक इसी तरह से अलग अलग स्टेट से तीन चला कर दर्शन कराए जायेंगे।  उन्होंने बताया की उत्तराखंड से बीस लाख लोगों के घर जाकर उन्हें अयोध्या का निमंत्रण दिया जायेगा ।
 रामल्ला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए जिस मूर्ति का चयन किया गया है वह पांच फुट की है आलोक भावुक होते हुए बताते है की पांच साल के रामल्ला का दर्शन अदभुत ही होगा। साथ ही वे बताते है की उत्तराखंड से 1500 लोगों को स्पेशल ट्रेन के माध्यम से अयोध्या लेजाया जायेगा।

About The Author