July 12, 2024

24x7breakingpoint

Just another WordPress site

Sant demand Rahul Gandhi's membership should be suspended 

Rahul Gandhi – संतों ने कहा स्पीकर रद्द करें उनकी सदस्यता

Sant demand Rahul Gandhi’s membership should be suspended

हरिद्वार। राहुल गांधी के हिंदुओं को लेकर संसद में दिए गए बयान के बाद धर्मनगरी हरिद्वार के संतों में उबाल है। राहुल गांधी के इस बयान की निंदा करते हुए संतों ने न केवल राहुल गांधी के विदेशी षड्यंत्र में शामिल होने की जांच करने और उनकी सदस्यता रद्द करने की मांग की है।

बड़ा उदासीन अखाड़ा के महामंडलेश्वर रूपेंद्र प्रकाश ने कहंकी राहुल का यह बयान की वे निंदा करते हुए कहा की हिंदू बाहुल्य इस देश में इस तरह की टिपण्णी हिंदुओं पर किसी भी तरह से बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

उन्होंने राहुल गांधी के विदेशी षड्यंत्र में शामिल होने के साथ साथ उनकी सदस्यता समाप्त होनी चाहिए।

स्वामी रूपेंद्र प्रकाश ने कहा की उनके इस बयान से जाहिर होता है कि पूर्व में हिंदुओं के खिलाफ की गई हिंसा में कांग्रेस संलिप्त रही है।

उन्होंने राहुल गांधी से हिंदुओं पर की जाने वाली टिपण्णी को बंद करने की चेतावनी देते हुए कहा की अगर वे इसी तरह से हिंदुओं को अपमानित करने का काम करेंगे तो हिंदू सड़को पर उतर कर इसका प्रतिरोध करेगा।

जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर प्रबोधानंद ने कहा की राहुल गांधी का बयान सहनीय नही है।

उन्होंने कहा की कांग्रेस का 1947 से हिंदुओं के खिलाफ एजेंडा चला रखा है और राहुल गांधी का बयान इसी एजेंडे के तहत दिया गया बयान है।

उन्होंने राहुल गांधी को चेतावनी देते हुए कहा कि आप संसद में विकास की बात करो आप संसद में प्रधानमंत्री के कामों का विरोध करो लेकिन हिंडन पर इस तरह की बयानबाजी बंद करे नहीं तो हिंदू एकजुट होकर सड़को पर उतरेगा और इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा।

उन्हे उनकी जांच होने के साथ साथ उनकी सदस्यता समापत होनी चाहिए।

 

About The Author