24x7breakingpoint

Just another WordPress site

उत्तराखंड में ईवीएम ने निभाई भाजपा से वफादारी-चौधरी

देहरादून। कांग्रेस प्रदेश महामंत्री संजीव चौधरी ने प्रेस को जारी एक बयान मे कहा कि उत्तराखंड में जनता हारी ईवीएम जीती है ईवीएम ने सरकार से वफ़ादारी निभाई है।

लोकतंत्र की हत्या हुई है चौधरी ने कहा की हमारे कई विधायक प्रत्याशी ऐसे रहे जिनको मात्र सो दो सो वोटो से हराया गया है।

राज्य में भाजपा विरोधी लहर चल रही थी व्यापारी किसान टीचर महिलाएँ व सभी वर्ग परेशान था फिर भाजपा की इतनी सीटे आना केवल ईवीएम से दोस्ती से ही सम्भव रहा है।

भाजपा की सरकार बनने के बावजूद जनता के चेहरे पर निराशा के भाव साबित कर रहे है की जनता कांग्रेस के साथ थी चौधरी ने कहा की अब देश में क्रांति होने को तैयार है।

और अब कांग्रेस के कार्यकताओ की जिम्मेदारी प्रदेश व देश के लिए और बढ़ गई है।

तानाशाही के ख़िलाफ़ अब ज़ोरदार आवाज़ उठनी होगी भाजपा अब देश को राजशाही के और के जा रही है।

देश के कुछ लोग ही राज करेंगे और बाक़ी सब ग़ुलाम होगे जब जब ऐसे हालत हुए है।

तब तब देश में बड़ी क्रांति हुई है और अब कभी भी देश क्रांति की और बढ़ने वाला है चौधरी ने कहा आगामी लोकसभा चुनावो में अब कांग्रेस को मज़बूती से लड़ना होगा।

और सत्ता के लोभियों को अब सड़क पर लाना होगा इस लिए कार्यकर्ता अब निराश ना हो कर और दुगनी मेहनत से जनता के बीच जाए और संगठन को भी मज़बूत करे क्योंकि कांग्रेस केवल सत्ता हासिल करने के लिए राजनीति में नहीं है।

अभी देश की जनता के हितो के लिए सत्ता में आती है आज कांग्रेस को सत्ता की ज़रूरत नहीं है अपितु आज देश को कांग्रेस की ज़रूरत है।

भय भूख और भ्रष्टाचार से आज़ादी के लिए अब एक नई जंग होगी और धर्म के नाम पर लोगो को लड़ने वालो को सबक़ सिखाया जाएगा अगला लोकसभा चुनाव एक आन्दोलन के रुक में देश की जनता और कांग्रेस पार्टी लड़ने जा रही है।