24x7breakingpoint

Just another WordPress site

Anupama Rawat: पुलिस के उत्पीड़न के खिलाफ मोर्चा खोला

Anupama Rawat: पुलिस के उत्पीड़न के खिलाफ मोर्चा खोला

हरिद्वार। पुलिस द्वारा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को परेशान किए जाने को लेकर हरिद्वार ग्रामीण विधायक अनुपमा रावत श्यामपुर थाने के बाहर धरने पर बैठ गई है अनुपमा गांधी की प्रतिमा और समर्थकों के साथ धरने पर बैठी है।

अनुपा श्यामपुर थाना इंचार्ज को हटाए जाने की मांग कर रही है अनुपमा रावत अपने समर्थकों को परेशान करने का आरोप लगा रही है।

पुलिस पर नाबालिग को भी परेशान करने का आरोप लगा रही है उनका कहना है कि एसओ और पुलिस पर पूर्व मंत्री और भाजपा के इशारे पर कार्य कर रही है।

अनुपमा रावत ने मांग पूरी नादि होने तक धरना करने की बात कही है मगर पुलिस अनुपमा को मनाने का प्रयास कर रही है।

हरिद्वार ग्रामीण विधायक अनुपा रावत का आरोप है कि 11 से 24 तारीख हो गई है लेकिन पुलिस बीजेपी के ईशारे पर कार्य कर रही है।

खासकर लालढांग क्षेत्र के लोगों को सुबह 5 बजे से उठाकर रात 3 बजे तक परेशान किया जा रहा है यहां तक कि 12वीं के बच्चे को आज एग्जाम सेंटर से ही उठा कर लाया गया और उसको उसका भविष्य खराब करने की बात भी कहीं जा रही है और उसे परेशान किया जा रहा है।

अनुपमा का कहना है जनता में मेंडेट उनके पक्ष में दिया है तो इसका मतलब जनता को तो परेशान नही किया जाना चाहिए।

अनुपमा ने तत्काल थानाध्यक्ष को हटाया जाने की मांग की और कहा कि थानाध्यक्ष पूर्व मंत्री और बीजेपी के इशारे पर कार्य कर रहे हैं जबकि पुलिस का काम कानून व्यवस्था बनाने का होता है

पुलिस बार-बार उनसे बात करने के लिए कह रही है टेबल टाक करने की बात कर रही है लेकिन अगर जनता परेशान है तो क्या मैं ऐसे में टेबल टॉप करूंगी।

पुलिस यह सारा काम उनको भटकाने के लिए कर रही है और यह सारा काम भाजपा के इशारे पर पुलिस द्वारा किया जा रहा है इसलिए जब तक so को हटाया नहीं जाएगा उनका धरना जारी रहेगा।