April 16, 2024

24x7breakingpoint

Just another WordPress site

Umesh Kumar Big comment on 2027's state government

2027 में हमारे बिना सरकार बना के दिखाओ -उमेश

हरिद्वार । 2027 में हमारे बिना सरकार बना कर दिखाए तो मान जाए, यह कहना है हरिद्वार के खानपुर से निर्दलीय विधायक उमेश कुमार का। मंगलवार को उमेश ने अपने मुख्य कार्यलय का उद्घाटन करते हुए यह बात कही।

ख़ास खबर – लोकसभा की तैयारी का जायजा लेने पहुंचे बी एल संतोष 

आगामी लोकसभा चुनाव का बिगुल अब जल्द बजने ही वाला है सभी राजनीतिक पार्टिया अपनी-अपनी तैयारियो में जुटी हुई हैं और जनता से कई लोभ लुभाने वादे कर रही है तो वहीं कई निर्दलीय प्रत्याशी भी अपनी ताल ठोक रहे हैं।

हरिद्वार के खानपुर से निर्दलीय विधायक उमेश कुमार लोकसभा चुनाव को लेकर मैदान में उतर चुके हैं इनके द्वारा लोकसभा चुनाव को लेकर ज्वालापुर क्षेत्र में मुख्य चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया गया जिसमें भारी संख्या में स्थानीय निवासी भी शामिल हुए।

खानपुर निर्दलीय विधायक उमेश कुमार का कहना है कि लोकसभा चुनाव का शंखनाद हरिद्वार के लोग बहुत पहले कर चुके हैं हमारे द्वारा चुनाव को लेकर मुख्य कार्यालय का उद्घाटन किया गया और जनता ने दिखा दिया कि उमेश कुमार अकेला नहीं है,

हरिद्वार की जनता कंधे से कंधा मिलाकर मेरे साथ खड़ी है हम भ्रष्टाचार की लड़ाई के खिलाफ खड़े हैं इसमें हमारी जीत होगी।

उन्होंने कहा कि हरिद्वार के कई मुद्दे हैं भ्रष्टाचार, कॉरिडोर और सबसे बड़ी लड़ाई हमारी किसानों को लेकर है इनके बिजली के कनेक्शन काटे जा रहे हैं साथ ही पेनल्टी भी लगाई जा रही है

किसानों के गन्ने का पैसा सरकार और शुगर मिल दबाकर बैठी है लोकसभा के चुनाव में हमें इन्हें दिखाना है कि आम इंसान का शासन कैसा होता है।

उमेश कुमार ने अपनी इस लड़ाई को भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग बताया और इस लड़ाई में उन्हे लोगों का साथ मिल रहा है। उमेश कुमार ने उत्तराखंड के बड़े राजनेताओं की ओर बिना नाम लिए इशारा करते हुए कहा की आज जो नेता करोड़ों अरबों के मालिक है वे बताए की इतनी संपत्ति उनके पास कान्हा से आई। उमेश कुमार ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा की 2027 में उनके बिना सरकार बनाना आसान नहीं होगा। हरिद्वार लोकसभा सीट से निर्दलीय दम भरने वाले उमेश कुमार तेजी के साथ अपने प्रचार प्रसार में जुटे हुए है।

About The Author