24x7breakingpoint

Just another WordPress site

उत्तराखंड में काँग्रेस की हार के बाद शुरू हुई रार- इस्तीफा और आरोपों का दौर शुरू

देहरादून। उत्तराखंड में कांग्रेस की करारी हार के बाद पार्टी के भीतर रार शुरू हो गई है।

पार्टी के भीतर कहीं नेता बिहार के लिए पार्टी की नीति को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं तो कहीं स्तीफो का दौर शुरू हो चुका है।

जागेश्वर से हारे गोविंद कुंजवाल ने उत्तराखंड में पार्टी की स्थिति के लिए पार्टी के अंतिम समय में लिए गए फैसलों को जिम्मेदार ठहराया है।

उन्होंने हरीश रावत के आखिरी समय में बदली गई सीट को हार की बड़ी वजह बताया वहीं दूसरी तरफ उत्तराखंड की सह प्रभारी दीपिका पांडे ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है ।

दीपिका ने उत्तराखंड में हुई इस हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए अपने पद से इस्तीफा दिया है उन्होंने इस्तीफा देने के साथ पार्टी हाईकमान का भी आभार व्यक्त किया।

उत्तराखंड में कांग्रेस की करारी हार के बाद अब वरिष्ठ नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं। जागेश्वर सीट से हारे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गोविंद सिंह कुंजवाल ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि टिकट बंटवारे में पार्टी के कुछ फैसले गलत रहे।

जिस कारण प्रदेश में कांग्रेस को हार का मुंह देखना पड़ा उन्होंने कहा कि हरीश रावत को रामनगर से और लाल कुआं से दुर्गापाल को टिकट मिलना चाहिए था।

कुंजवाल ने बताया कि नैनीताल जिले में उन्होंने 5 विधानसभा में हार का मुंह देखा है जिसका कारण पार्टी संगठन के गलत फैसले रहा ।

साथ ही उन्होंने कहा कि अगर पार्टी हरीश रावत को रामनगर से और लाल कुआं से हरिश चंद्र दुर्गापाल को टिकट देती तो आज लाल कुआं , रामनगर ,साल्ट , सभी जगह की सीटें कांग्रेस की झोली में आती है।