24x7breakingpoint

Just another WordPress site

ठंड और भारी बारिश में भी मदन को मिल रहा अपार जनसमर्थन

 

हरिद्वार। भारी बारिश और ठंड भी प्रत्याशियों के हौंसलों को डिगा नहीं पायी। हरिद्वार नगर सीट से भाजपा प्रत्याशी मदन कौशिक ने कनखल ,उत्तरी हरिद्वार के भूपतवाला व ज्वालापुर में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान कर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।

यही नहीं टीम भाजपा ने अलग अलग सम्पर्क टोली बनाकर क्षेत्र में व्यापक जनसंपर्क किया। उन्होने लोगों से 14 फरवरी को कमल के निशान का बटन दबाकर भाजपा को ऐतिहासिक जीत दिलाने की अपील की।

इस दौरान लोगों का उत्साह और समर्थन देखते ही बनता था। जनसंपर्क अभियान में उत्तरी हरिद्वार के भूपतवाला क्षेत्र की भारत माता पुरम कालोनी, शास्त्री नगर व अंबेडकर नगर में प्रदेश अध्यक्ष भाजपा प्रत्याशी मदन कौशिक ने डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान किया।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि भाजपा निरंतर विकास को लेकर निरंतर जनसेवा कर रही है।

कहा कि आज हरिद्वार विकास के पैमाने पर बड़े महानगरों की बराबरी करता है।

हरिद्वार विधानसभा क्षेत्र और पूरे हरिद्वार के लिए मेडिकल कालेज व अस्पताल और उत्तरी हरिद्वार में डिग्री कालेज की सौगात से लोगों की लंबे समय की समस्या से निजात मिल जायेगी।

यही नहीं उत्तरी हरिद्वार में राजकीय अस्पताल का निर्माण विकास की नयी कहानी कह रहा हैं। प्रत्याशी मदन कौशिक ने कहा कि जिस प्रकार युवाओं बुजुर्गों मातृ शक्ति का साथ भाजपा को मिल रहा है, भाजपा हरिद्वार सहित उत्तराखंड की सभी सीटों पर प्रचण्ड बहुमत से जीत हासिल करेंगी।

हरिद्वार ही नहीं अपितु प्रदेश में भाजपा 60 सीटों से ज्यादा पर जीत दर्ज करने जा रही है। कहा कि उत्तराखंड का आम आदमी कांग्रेस समेत सभी विरोधी दलों को हराने का मन बना चुका है।

युवा भाजपा पार्षद अनिल मिश्रा ने कहा कि जनता राष्ट्रवाद की प्रेरक भाजपा पर यकीन करती है। वह जानती है कि भाजपा जो कहती है वह करती है।

यही वजह है कि आज हरिद्वार के भूपतवाला क्षेत्र की भारत माता पुरम में भाजपा के प्रत्याशी मदन कौशिक को अपार जनसमर्थन मिल रहा है।