July 12, 2024

24x7breakingpoint

Just another WordPress site

Diya Parashar's a2z motivation book inograted

युवा लेखक दीया पाराशर की “A-2-Z Motivation” बुक का विमोचन

दीया पाराशर द्वारा लिखित किताब का विमोचन

डीएवी हरिद्वार की प्रतिभावान छात्रा दीया पराशर ने अपनी दूसरी पुस्तक “ए 2 जेड मोटिवेशन” का विमोचन किया है। पुस्तक का विमोचन डीएवी के प्राचार्य मनोज कपिल द्वारा किया गया।,
दीया पाराशर, प्रतिभाशाली युवा लेखक, प्रसिद्ध मनोवैज्ञानिक और उत्तराखंड के प्रथम कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय प्रमाणित करियर काउंसलर डॉ. पंकज पाराशर की बिटिया हैं।

दूसरों को प्रेरित करने और प्रेरित करने के जुनून के साथ, दीया ने इस सशक्त पुस्तक में अपने ज्ञान और अनुभवों को उंडेल दिया है, जिसका उद्देश्य पाठकों को उनकी पूरी क्षमता को अनलॉक करने में मदद करना है।
अपनी पिछली पुस्तक “माई स्माइल कनेक्शन” की सफलता के आधार पर, दीया की नवीनतम पेशकश, “ए 2 जेड मोटिवेशन”, व्यक्तिगत विकास और आत्म-विश्वास के अपने शक्तिशाली संदेश के साथ पाठकों को प्रेरित करने के लिए तैयार है।

पुस्तक में लक्ष्यों की स्थापना, बाधाओं पर काबू पाने और सकारात्मक मानसिकता का पोषण करने सहित विषयों की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है।

Diya Parashar's a2z motivation book inograted दीया की लेखन शैली, व्यावहारिक रणनीतियों और आकर्षक उपाख्यानों के साथ, सभी उम्र के पाठकों के साथ गहराई से प्रतिध्वनित होती है, जिससे उनकी पुस्तकों की अत्यधिक मांग होती है।
दीया ने अपने स्कूल, डीएवी को “ए 2 जेड मोटिवेशन” समर्पित किया है, जो कि वहां के अच्छे माहौल और समर्थन के लिए सराहना के प्रतीक के रूप में है।

यह समर्पण दीया की शैक्षिक यात्रा और व्यक्तिगत विकास पर डीएवी के गहरे प्रभाव को रेखांकित करता है। दीया ने उपस्थित मेहमानों को बताया कि वे अपनी पुस्तक की बिक्री से होने वाली कब सारी कमाई सैनिक कल्याण कोष में जमा कराती हैं।
प्राचार्य मनोज कपिल ने दूसरों को प्रेरित करने की प्रतिबद्धता के लिए दीया की प्रशंसा की है और व्यक्तिगत विकास को बढ़ावा देने में उनके लगातार प्रयासों को स्वीकार किया है।

उन्होंने पाठकों पर उनकी पुस्तकों के सकारात्मक प्रभाव को उजागर करते हुए दीया की उपलब्धियों के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की।
दीया की किताबें, जिनमें “ए 2 जेड मोटिवेशन” और उनके पिछले बेस्टसेलर “माई स्माइल कनेक्शन” शामिल हैं, अब प्रमुख ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं।

अपने अनूठे दृष्टिकोण और गहन स्तर पर पाठकों के साथ जुड़ने की उनकी क्षमता के साथ, दीया का काम लगातार व्यापक प्रशंसा प्राप्त कर रहा है और एक बढ़ती हुई पाठक संख्या को आकर्षित कर रहा है।

About The Author