May 21, 2024

24x7breakingpoint

Just another WordPress site

Van vikas Nigam president Kailash Gahtodi passed away on Friday

वन विकास निगम के अध्यक्ष का निधन, सीएम ने जताया दुःख

देहरादून। वन विकास निगम के अध्यक्ष, पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी का शुक्रवार की सुबह निधन हो गया।

सीएम धामी के करीबी माने जानें वाले गहतोड़ी पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे और वे दून हॉस्पिटल में भर्ती थे।

खास खबर चारधाम यात्रा के लिए उत्तराखंड सरकार ने इस बार बनाया खास प्लान, वीआईपी को कहा न

उनके निधन पर राजनीतिक गलियारे में शोक की लहर है। मुख्य मंत्री पुष्कर सिंह धामी ने u kr निधन पर दुःख व्यक्त Van vikas Nigam president Kailash Gahtodi passed away on Friday किया और और उनका जाना अपनी निजी क्षति बताया।

उन्होंने कहा की उनके निधन का पीड़ादायक समाचार सुन स्तब्ध हूं। कैलाश का जाना संगठन, प्रदेश के साथ-साथ मेरे लिए भी व्यक्तिगत क्षति है।

इस असीम कष्ट को शब्दों में बयान नहीं कर पा रहा हूँ। आपने अपना पूरा जीवन जनसेवा में खपा दिया, आप एक आदर्श जनप्रतिनिधि के रूप में सदैव याद किए जाएँगे। एक विधायक के रूप में चम्पावत क्षेत्र के विकास के प्रति आपका समर्पण हमारे लिए प्रेरणास्रोत है।

राजनीति और जनसेवा के क्षेत्र में आपसे मिला सानिध्य इतना आत्मीय और हृदय के निकट था कि आज विश्वास करना अत्यंत कठिन है कि आप हमारे बीच नहीं हैं। एक अच्छे मित्र और बड़े भाई के रूप में आप सदैव याद आएंगे। चम्पावत के विकास को लेकर जो आपके संकल्प थे उन्हें पूर्ण करने की दिशा में हम समर्पित होकर कार्य करेंगे।

ईश्वर से पुण्यात्मा को श्रीचरणों में स्थान एवं शोक संतप्त परिजनों को यह अपार कष्ट सहने की शक्ति प्रदान करने की कामना करता हूं।*

विनम्र श्रद्धांजलि!

About The Author