April 16, 2024

24x7breakingpoint

Just another WordPress site

Trivendra Singh Rawat workship Ganga at Har ki paudi Haridwar

Haridwar Loksabha Seat – त्रिवेंद्र रावत ने लिया गंगा और संतों का आशीर्वाद

हरिद्वार।। हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री Trivendra Singh Rawat रविवार को हरिद्वार पहुंचे जहां उन्होंने अपने चुनाव अभियान की शुरुआत हरकी पैड़ी पर गंगा पूजन और माया देवी मंदिर पूजन के साथ की।

ख़ास खबर कांग्रेस में मच गई भगदड़, एक के बाद एक बड़े नाम बोल रहे पार्टी को टाटा बॉय बॉय 

इस दौरान उन्होंने संतों की नगरी में संतों से भी आशीर्वाद लिया जिसके लिए वह सबसे पहले जूना अखाड़े पहुंचे

इसके बाद उन्होंने पतंजलि योगपीठ पहुंचकर आचार्य बाल किशन से आशीर्वाद लिया और निरंजनी अखाड़े पहुंचकर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष श्री महंत रविंद्रपुरी से भी आशीर्वाद लिया।

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष श्रीमहंत रविन्द्रपुरी महाराज ने साफ तौरंपर ऐलान किया की सनातन की रक्षा करने वाले को ही संतों का आशीर्वाद मिलेगा।

उन्होंने साफ तौर पर कहा की पीएम मोदी सनातन के सबसे बड़े रक्षक है इसलिए उनके 400 पार को संतों का आशीर्वाद है।

उन्होंने कहा की धर्मनगरी हरिद्वार से संतों का आशिर्वाद है कि यह आंकड़ा सनातन के रक्षक को मिलेगा।

इससे पहले पत्रकारों से वार्ता करते हुए त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि हमारे यहां कोई भी शुभ कार्य मां गंगा के स्मरण के साथ ही करते हैं और यहां पर हरकी पैड़ी पर मां गंगा साक्षात मां गंगा के तट पर आकर मैंने मां गंगा की आरती की है।

उन्होंने कहा कि उन्होंने मां गंगा से यही प्रार्थना की है कि मां गंगा मुझे देश की सेवा करने का अवसर दें, उन्होंने कहा कि हरिद्वार संतो की नगरी है इसलिए वे संतो का आशीर्वाद लेने जाएंगे,मुकाबला किस्से है पर उन्होंने कहा कि अभी तो कोई सामने है ही नहीं, किससे मुकाबला होगा कोई सामने है ही नहीं।

 

About The Author