24x7breakingpoint

Just another WordPress site

जिलाधिकारी से मिले कांग्रेसी कार्यकर्ता, की शिकायत

देहरादून। कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर किये गए मुकदमो को लेकर कांग्रेसी उग्र हो गए है।

महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लाल चंद शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेसजनों के एक प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी महोदय को ज्ञापन प्रेषित किया।

लाल चंद शर्मा ने कहा कि वर्तमान में विधानसभा चुनाव 2022 में वोटिंग के दौरान बूथ के अंदर मतदान करते हुए की वीडियों अथवा फ़ोटो वाइरल की गई।

जिसमें प्रदेश के कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर प्रशासन मुकदमें किये गए वहीं दूसरी तरफ भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा भी सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियों अथवा फ़ोटो वायरल किये गए जिस पर शाशन एवम प्रसाशन चुप्पी साधे बैठा है।

भारतीय जनता पार्टी का यह दोहरा चरित्र साफ उजागर होता है।

उन्होनें मांग कर कहा कि उक्त प्रकरण पर दोहरा मापदंड न अपनाते हुए प्रसाशन को कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए।

एक अन्य ज्ञापन के माध्यम से लाल चंद शर्मा ने परेड मैदान में बनाये गए बैट मिंटन कोट को ना खुलवाए जानें कि ओर ध्यान आकर्षित करते हुए ज्ञापन प्रेषित किया

ज्ञापन के माध्यम से लाल चंद शर्मा ने बताया कि राज्य सरकार की हठधर्मिता के चलते प्रतिभावान खिलाड़ियों को प्रदेश की राजधानी देहरादून के परेड मैदान में बने बैट मिंटन के लिए इतना इंतज़ार करना पड़ रहा है।

उन्होनें कहा उत्तराखंड के बहुत-से बैडमिंटन खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते जिसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि यहां के खिलाडिय़ों को सही प्रशिक्षण नही मिल पाता।

उन्होनें कहा उत्तराखंड के 12 से 20 साल की उम्र के वे खिलाड़ी जोकि उच्च तकनीक हासिल करने के इच्छुक तो होते हैं लेकिन प्रदेश सरकार की कुनीतियों के चलते प्रशिक्षण नहीं ले पाते।

उन्होनें कहा यही कारण है कि प्रतिभावान खिलाड़ी दक्षिण भारत में जाकर ट्रेनिंग लेने से एक तो खिलाडिय़ों पर आर्थिक बोझ बहुत पड़ता है और दूसरा खाने की समस्या का सामना करना पड़ता है। खिलाडिय़ों की पढ़ाई भी बाधित होती है।