24x7breakingpoint

Just another WordPress site

चुनाव परिणाम से पहले बाबा केदारनाथ के दर्शन को आ रहे है पीएम मोदी

चुनाव परिणाम से पहले बाबा केदारनाथ के दर्शन को आ रहे है पीएम मोदी

चुनाव परिणाम से पहले बाबा केदारनाथ के दर्शन को आ रहे है पीएम मोदी

देहरादून(ब्यूरो)। पीएम मोदी चुनाव परिणाम से पहले बाबा केदार के दर पर माथा टेकने पहुंच रहे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार पीएम मोदी 18 मई को केदारनाथ धाम पहुंच रहे हैं। मोदी केदारधाम में बाबा के दर्शन करने के साथ पूजा अर्चना करेगें। आपको बता दें कि पिछले दो सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन बार बाबा के दर पर आ चुके हैं। पीएम के इस दौरे को लेकर जंहा स्थानिय प्रशासन ने अपनी तैयारीयां शुरु कर दी है तो वहीं एसपीजी ने सुरक्षा के मददेनजर अपनी कमर कस ली हैं।

खास खबर—इन बाबा के दर्शन से फुर्र हो जाती है सब परेशानी,विराट कोहली-अनुष्का शर्मा भी है दिवाने

मोदी के केदारनाथ आने के कार्यक्रम मिलने के बाद एसपीजी की टीम जिले में पहुंच चुकी है। सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए एसपीजी के आईजी 15 मई को केदारनाथ में व्यवस्थओं का जायजा लेगें। केदारनाथ पुनर्निर्माण का काम प्रधानमंत्री के लिए महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट हैं। शायद यही वजह है कि पीएम पिछले दो साल में तीन बार पहुंच कर और कई बार विडियो कांफ्रेसिंग के जारिये काम का जायजा ले चुके हैं।

चुनाव परिणाम से पहले  मोदी

चुनाव परिणाम से पहले मोदी का यह दौरा काफी अहम माना जा जा रहा हैं। बताया जा रहा है कि पीएम को कपाट खुलने के समय बाबा के द्वार पहुचंना था लेकिन चुनावी व्यस्तता के चलते मोदी नहीं आ पाये।