24x7breakingpoint

Just another WordPress site

पुलवामा हमला-उत्तराखंड के शहीदों के लिए डबल इंजन का डबल मदद

पुलवामा हमला-उत्तराखंड के शहीदों के लिए डबल इंजन का डबल मदद

पुलवामा हमला-उत्तराखंड के शहीदों के लिए डबल इंजन की डबल मदद

देहरादून(अरुण शर्मा)। त्रिवेन्द्र सिंह रावत की डबल इंजन की सरकार ने शहीदों के लिए भी डबल राहत देने की तैयारी कर ली हैं। शुक्रवार को मुख्यमंत्री ने पुलवामा में शहीद हुए परिजनों के लिए 25—25 लाख रुपये की आर्थिक साहयता देने की घोषणा की। यही नहीं उत्तराखंड सरकार ने शहीदों के परिजनों को योग्यतानुसार सरकारी नौकरी देने की भी बात कही हैंं

खास खबर—पुलवामा आक्रोश—विकास रोको दुश्मनों को ठोको नारों में दिखा गुस्सा

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शुक्रवार को मीडिया से करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार शहीदों के साथ हर तरह से खड़ी हैं। उन्होने शहीदों के परिजनो को जहां 25—25 लाख की आर्थिक मदद देने के साथ—साथ परिजनों को योग्यतानुसार सरकारी नौकरी देने की भी बात कही। सीएम ने बताया कि सदन की कार्य मंत्रणा समिति ने निर्णय लिया कि शहीदों के परिवारों के दुख में सम्मिलित होते हुए, आज जो बजट पटल पर रखा जाना था, जिसे सोमवार तक के लिए स्थगित किया गया है। उन्होंने कहा कि सदन में दो मिनट का मौन रखा गया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार सैनिक, अर्द्धसैनिक सभी के साथ खड़ी है। सरकार द्वारा पूर्व में ही निर्णय लिया जा चुका है कि शहीदों के आश्रितों को उनकी योग्यता के अनुसार सरकारी सेवा में रखा जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि सदन ने यह भी निर्णय लिया है कि सभी विधायकों द्वारा उनके एक माह का वेतन शहीदों के परिवारों के लिए दिया जाएगा।