24x7breakingpoint

Just another WordPress site

छोटे बच्चों को Doraemon पिला रहा है पोलियो की खुराक

लक्सर ( जाने आलम)। श्री फाउंडेशन ट्रस्ट केंद्र सरकार द्वारा चलाये जा रहे पल्स पोलियो अभियान की जागरूकता में बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रही है। पोलियो मुक्त अभियान में जागरूकता लाने के लिए ट्रस्ट द्वारा पोलियो बूथ पर डोरेमोन (Doraemon) तैयार किया है। यह डोरेमोन (Doraemon) छोटे बच्चों को पोलियो की बूंद पिला रहा है। कंपनी के इस प्रयास से न सिर्फ छोटे बच्चे उत्साहित है बल्कि उनके माता पिता भी खुश नजर आए।

खास खबर :—TSR सरकार की बुद्धि—शुद्धि को गंगा में खड़े होकर प्रार्थना

आपको बता दे कि श्री सीमेंट लिमिटेड लक्सर द्वारा 14 सितंबर 2019 को डॉक्टर अनिल वर्मा एसईसीएचएमओ हेल्थ सेंटर के नेतृत्व में विशाल रैली का आयोजन किया गया जिसमें लगभग 1000 स्कूली विद्यार्थियों ने भाग लिया। तथा पोलियो मुक्त भारत का संदेश दिया, इस रैली में के वी इंटर कॉलेज के समस्त छात्रों और प्राध्यापकों ने भी भाग लिया। श्री फाउंडेशन ट्रस्ट की ओर से महाप्रबंधक श्री आलोक मुरलिया, अश्वनी शर्मा और मनोज सती, अर्पित तैमूर शुभम अनिल मौजूद रहे। डॉ अनिल वर्मा ने आए हुए समस्त विद्यार्थियों श्री फाउंडेशन ट्रस्ट डॉक्टर्स और समाज के समस्त लोगों का आभार व्यक्त किया, और कहा कि कल समस्त पोलियो बूथ में निशुल्क दवाई पिलाई जाएगी। श्री फाउंडेशन ट्रस्ट की तरफ से बच्चों को चॉकलेट भी वितरित की गई।

वही कार्यक्रम को और आकर्षित बनाने के लिए ट्रस्ट की तरफ से डोरेमोन की विशेष व्यवस्था की गई। ये डोरेमोन का विकल्प जागरूकता लाने के लिए डोरेमोन का आईडिया लाया गया। पूरे क्षेत्र में इस अलग तरह की पहल की जमकर सराहना की जा रही है।