24x7breakingpoint

Just another WordPress site

इन बाबा के दर्शन से फुर्र हो जाती है सब परेशानी,विराट कोहली-अनुष्का शर्मा भी है दिवाने

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा भी है दिवाने

इन बाबा के दर्शन से फुर्र हो जाती है सब परेशानी,विराट कोहली-अनुष्का शर्मा भी है दिवाने

हरिद्वार(कमल खड़का)। विराट कोहली-अनुष्का शर्मा के गुरु परम पूजनीय अनंत बाबा का आशीर्वाद लेने समाज सेवी सुनील सैनी और दीपक प्रसाद पहुंचे। आनंद धाम अंबाला में पहुंचकर उन्होने ने अनार बाबा जी से आशीर्वाद प्राप्त किया। अनंत बाबा का आशीर्वाद प्राप्त कर खेल जगत एवं सिनेमा जगत के बहुत से लोग कामयाबी का आसमान छू चुके हैं। सुनील सैनी ने बताया कि बाबा के दर्शन पाकर वे न केवल धन्य हुए अपितु उनका सानिध्य पा कर उन्हे आनंद की अनुभूति का अहसास हुआ।

खास खबर—सोशल मिडिया पर छाया डीएम दीपक रावत का छुट्टी वाला पुराना संदेश ,देनी पड़ी सफाई

समाज सेवी व शिक्षाविद् सुनील सैनी व दीपक प्रसाद ने आनंद धाम अंबाला में पहुंचकर अनंत बाबा का आशीर्वाद लिया। अनंत बाबा विराट कोहली एवं अनुष्का शर्मा के गुरु हैं।

आपको बता दें कि विगत दिनों में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के आने पर हरिद्वार का आनंद धाम चर्चाओं में आया था। ऐसा बताया जाता है कि आनंद धाम में आनंद महाराज का आशीर्वाद लेकर बहुत लोगों की समस्या का निदान होता है|

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा

सुनील सैनी ने बताया कि बाबा जी के दर्शन मात्र से ही सभी समस्याओं का निदान हो जाता हैं। उन्होने बताया कि बाबा जी के मुखमंडल का तेज इतना आर्कषक और अदभूत हैं जो भी उनसे मिलता है वह उनका भक्त हो जाता हैं।