24x7breakingpoint

Just another WordPress site

उत्तराखंड में इस सम्मान से गदगद हो उठे जेपी नड्डा,कह दी बड़ी बात

उत्तराखंड में इस सम्मान से गदगद हो उठे जेपी नड्डा,कह दी बड़ी बात

उत्तराखंड बीजेपी में इस सम्मान से गदगद हो उठे जेपी नड्डा,कह दी बड़ी बात

देहरादून(पकंज सिंह)। राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार उत्तराखंड आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं व नेताओं में भारी उत्साह और जोश है। राष्ट्रीय अध्यक्ष उत्तराखंड बीजेपी कार्यकर्ताओं के स्वागत से गदगद नजर आये। स्वागत की लंबी कड़ी के बीच एक स्वागत ने नड्डा के दिल को छू लिया।

खास खबर—जेपी नड्डा उत्तराखंड में टटोल रहे कार्यकर्ताओं की नब्ज,संगठन चुनाव पर ऐसे जानेगें मिजाज

इस वेलकम से जंहा जेपी नड्डा भावुक नजर आ रहे थे तो यह स्वागत पूरे दिन चर्चा का विषय बना रहा। दरअसल जेपी नड्डा के स्वागत के लिए जब बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के सह संयोजक पहुंचे तो वे भाव विभोर नजर आये। दरअसल बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वकांक्षी योजना हैं। शायद यही वजह थी कि वे जब इसके उत्तराखंड मे सहसंयोजक सुनील सैनी से मिले तो अपनी भावनाओं को रोक नहीं पाये।

जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने नड्डा का स्वागत किया। डोईवाला चौक, हर्रावाला चौक व रिस्पना पुल पर भी उनका जोरदार स्वागत किया गया। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के प्रदेश सह संयोजक सुनील सैनी राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया।

सुनील सैनी ने बताया कि ये उनका सौभाग्य है कि प्र्धानमंत्री जी कि इस महत्वकांक्षी योजना का उत्तराखंड में सहसयोजक हूं। उन्होने बताया कि जब वे कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिला तो वे बड़ी ही आत्मीयता से मिले और उन्होने उत्तराखंड में चल रहे इसके कामों की भी जानकारी ली।

हाल ही में निपटे पंचायत चुनाव में पार्टी ने शानदार प्रदर्शन किया है। इस बारे में पार्टी की ओर से राष्ट्रीय अध्यक्ष को जानकारी दी । साथ ही उन्हें पिछले ढाई साल के दौरान प्रदेश सरकार की नीतियों, कार्यक्रमों और फैसलों के बारे में बताया । बैठक में नड्डा राष्ट्रीय स्तर पर दिए गए कार्यक्रमों की रिपोर्ट ली।