24x7breakingpoint

Just another WordPress site

कैंडल मार्च और दीप दान कर राज्य के Agitators को दी श्रृद्धाजंलि

हरिद्वार। उत्तराखंड राज्य के 19वें स्थापना दिवस के अवसर पर उत्तराखंड के आंदोलनकारी (Agitators) शहीदों को याद करते हुए उत्तराखंड विकास मंच के प्रांतीय अध्यक्ष संजय चोपड़ा के संयोजन में वाल्मीकि चौक से बिरला घाट तक कैंडल मार्च निकालकर माँ गंगा की विशेष पूजा अर्चना के साथ शहीदों को शत-शत नमन करते हुए मां गंगा में दीप दान किए।

इस अवसर पर उत्तराखंड विकास मंच के प्रांतीय अध्यक्ष संजय चोपड़ा ने कहा उत्तराखंड के शहीदों को सरकारों द्वारा सच्ची श्रद्धांजलि तभी होगी जब उत्तराखंड के सभी राजनीतिक दल एक मंच पर आकर उत्तराखंड के विकास की धारणा को संयुक्त रूप से अभियान के रूप में समझेंगे। संजय चोपड़ा ने सरकार से मांग की उत्तराखंड के आंदोलनकारी शहीदों की याद में कुंभनगरी हरिद्वार में माँ गंगा के समीप उनकी मूर्तियों का अनावरण कर उत्तराखंड शाहिद स्मार्क बनाया जाए ताकि आने वाली नई पीढ़ी उत्तराखंड के शहीदों के आंदोलन व उनके द्वारा दी गयी कुर्बानी को हमेशा दोहराते रहे।

उत्तराखंड राज्य के 19 वें स्थापना दिवस के अवसर पर माँ गंगा में दीप दान करते पंडित रविन्द्र कीर्तिपाल, मनीष शर्मा, भूपेंद्र राजपूत, देवेश गुप्ता, देवेंद्र चौहान, सचिन बिष्ट, रणजीत रावत, अशोक शर्मा, ठाकुर कुंदन सिंह, खुशीराम, असीम जोशी, रोहित सेठी, छीटेलाल शर्मा, गौरव चौहान आदि प्रमुख रूप से शामिल रहे।