24x7breakingpoint

Just another WordPress site

वार्ड बॉय का कोबरा गैंग कुछ इस तरह देता था घटना को अंजाम,पुलिस ने दबोचा

वार्ड बॉय का कोबरा गैंग कुछ इस तरह देता था घटना को अंजाम,पुलिस ने दबोचा

ऋषिकेश(कमल खड़का)। वार्ड बॉय ने जब बनाया कोबरा गैंग तो फिर अपराध की दुनिया में वो बन गया आंतक का दूसरा नाम। देहरादून और ऋषिकेश में चेन लूट की ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम देने में दिल्ली के कोबरा गैंग के दो सदस्य को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पकड़े गये दो बदमाशों ने लूट की सात वारदातों को अंंजाम देना स्विकार किया। फिलहाल पुलिस को इनके तीसरे साथी की तलाश हैं।

राजधानी और ऋषिकेश में चार दिन तक कहर बरपाने वाले चेन लुटेरे आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गए। बाइक और स्कूटी सवार तीन बदमाशाें ने 12 जुलाई की शाम से लेकर 15 जुलाई तक थाना नेहरू कॉलोनी, बसंत विहार, रायपुर और ऋषिकेश में लूट की सात वारदातों को अंजाम देकर पुलिस की नींद हराम कर दी थी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक निवेदिता कुकरेती ने सोमवार को मीडिया को चेन लुटेरों की गिरफ्तारी की जानकारी दी।
शिक्षा-स्वास्थ्य के बाद अब पलायन पर हंस फाउंडेशन करने जा रहा है बड़ा काम

ऐसे काम करता था कोबरा गैंग

अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि हम लोग दिल्ली में कोबरा गैंग के नाम से जाने जाते हैं। हम लोग बड़ी सफाई से घटना को अंजाम देते हैं। घटना करने वाले स्थान पर हम 1 घंटा पूर्व से रेकी किया करते हैं तथा अच्छे से देखभाल कर ऐसी महिला का चयन करते हैं, जिसकी चैन आसानी से लूटी जा सकती है, उसके बाद ही हम अपनी घटना को अंजाम देते हैं।
हमने दिल्ली, राजस्थान आदि जगहों पर कई बार चोरी एवं लूट की घटनाएं की हैं, जिसमें हम लोग जेल भी जा चुके हैं। हमारा साथी अरशद बहुत साल पहले देहरादून में रहकर सर्फ बेचने का कार्य कर चुका है, जिसको यहां के क्षेत्रों की अच्छी तरह से जानकारी है।

हमने यहां आकर पहले उक्त सभी स्थानों की रैकी ली थी एवं उसके द्वारा हमें सभी जगह दिखा दी गई थी। उसके पश्चात ही हमने मौका देखकर देहरादून मे चैन लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है। आज भी हम पूर्व में लूटी गई चैनो को बेचकर हरिद्वार में कमरा लेकर रहने वाले थे। एवं मौका पाकर कांवरियों की वेशभूषा धारण कर और कई घटनाओं को अंजाम देने की योजना बनाई थी।