24x7breakingpoint

Just another WordPress site

बीजेपी विधायक का कुर्ता फाड़ डांस

बीजेपी विधायक का कुर्ता फाड़ डांस

देखें विडियो-विधायक की गरिमा से अलग बीजेपी विधायक का कुर्ता फाड़ डांस,हरिद्वार का मामला

हरिद्वार(अरुण शर्मा)। विधायक जी के कुर्ता फाड़ डांस ने ऐसा गजब ढाया कि हर जगह उन्ही के डांस के चर्चा हो रही हैं। हम बात कर रहे है हरिद्वार के झबरेड़ा से बीजेपी विधायक देशराज कर्णवाल के कुर्ता फाड़ डांस की।

देखें विडियो में विधायक जी का कुर्ता फाड़ डांस…..

रविवार को रुड़की नगर निगम चुनाव की मतगणना में आये परिणाम से विधायक जी इतने खुश हुए की खुशी में कुर्ता फाड़ डांस करने से अपने को नहीं रोक पाये। विधायक जी ने विधायक की गरिमा को ताक पर रखते हुए जो कुर्ता फाड़ डांस क्या किया कि राजनितिक गलियारों में वे एक बार फिर चर्चाओं में आ गये।

खास खबर—उत्तराखंड मेंं इस दरबार से पहले पीएम मोदी और अब देवेंद्र फडणवीस को मिला आशिर्वाद

कैसे हुआ कुर्ता फाड़ डांस
रविवार को रुड़की नगर निगम चुनाव परिणाम में आये परिणाम से बीजेपी कार्यकर्ता तो उत्साहित थे ही लेकिन बीजेपी विधायक उनसे दो कदम आगे बढ़कर खुश नजर आये। दरअसल रुड़की नगर निगम के वार्ड 14 से बीजेपी की हेमा बिष्ट विजय हुई। विधायक जी उनकी जीत की खुशी के जश्श्न में शामिल होने जा पहुंचे। फिर क्या था। जीत के जश्न में गढ़वाली गीत ने ऐसा समा बांधा कि हर कोई झूमने लगा। अचानक सतीश शर्मा को क्या सूझा कि उन्होंने अपने ही विधायक जी का कुर्ता सबके सामने फाड़ डाला। इस दौरान विधायक जी अपनी मस्ती में मस्त थे। उन्होने कहीं से भी अपने कुर्ता फाड़े जाने का विरोध नहीं किया।