24x7breakingpoint

Just another WordPress site

14 साल से छात्र-छात्राओं के सुनहरे भविष्य को संवारता कुंती नमन

14 साल से छात्र-छात्राओं के सुनहरे भविष्य को संवारता कुंती नमन

14 साल से छात्र-छात्राओं के सुनहरे भविष्य को संवारता कुंती नमन

हरिद्वार(कमल खड़का)। अब जब 12वी के रिजल्ट आउट होने शुरु हो गये हैं। हाल ही में सीबीएसई के रिजल्ट आये है और अभी उत्तराखंड बोर्ड के रिजल्ट आने शेष हैं। ऐसे में बच्चों को और उनके परिजनों को सुनहरे भविष्य की चिंता सताने लगती हैं। ऐसे में कुंती नमन कॉलेज बच्चों की ही नहीं अपितु उनके ​परिजनों की सारी चिंताओं पर लगाम लगाने का काम करता हैं। कुंती नमन में नए कोर्स की शुरुआत हो हो चुकी हैं। यहां पर बीकॉम ,बीकॉम ऑनर्स, बिलीव, B.A योगा ,B A एजुकेशन. BSC (CBZ/PCM) व B A और भी कई विषयों में है।

खास खबर—नीरव मोदी के सहारे बैंक प्रबंधन पर भड़के बैंककर्मी,हड़ताल की दी चेतावनी

कुंती नमन कॉलेज छात्राओं के लिए विशेष सुविधा देता है। रुड़की और हरिद्वार से आने वाले छात्राओं के लिए निशुल्क ट्रांसपोर्ट की सुविधा रखी गयी हैं। यही नहीं कालिज में न्यूनतम खर्च पर बेहतर शिक्षा का अवसर प्रदान किया जाता हैं। जिससे समाज के हर वर्ग के छात्र-छात्राएं शिक्षा ग्रहण कर सके।

कुंती नमन के एम डी सुनील सैनी का कहना है कि संस्थान को सेवा भाव से संचालित करने का प्रयास किया जाता हैं। उन्होने बताया कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान को पूरा समर्थन करते हैं। सुनील सैनी का कहना है कि छात्र-छात्राओं को गुणवत्ता पूर्वक शिक्षा प्रदान कर छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं। उन्होने कहा कि कुंती नमन कालेज अपनी माता जी की याद में बनाया गया था। जिसका पूर्णतया उद्देश्य है समाज के हर वर्ग के बच्चे को गुणवत्ता पूर्वक शिक्षा प्रदान करना हैं। कॉलेज पिछले 14 वर्षों से समाज के बच्चों के लिए इस दिशा में कारगर साबित हो रहा है।

कुंती नमन कॉलेज में B com का शिक्षण शुल्क प्रतिवर्ष ₹10000, Bsc(CBZ/Pcm)में प्रतिवर्ष ₹10000 निर्धारित किया है।