24x7breakingpoint

Just another WordPress site

रमेश पोखरियाल निशंक को देश भर से मिल रही बधाईयों

रमेश पोखरियाल निशंक को देश भर से मिल रही बधाई

रमेश पोखरियाल निशंक को देश भर से मिल रही बधाईयों में अलग है इस शुभकामना के मायने

हरिद्वार(कमल खड़का)। मोदी सरकार-2 में जो जिसका न तो ज्यादा ही शोर सोशल ​मिडिया में है और न ही उसके द्वारा निशंक के चुनाव में किया गया काम का किसी को पता हैं। हम बात कर रहे हैं उत्तरखंड कॉलेज एसोसिएशन की जिसने रमेश पोखरियाल निशंक के इस चुनाव में अलग रणनिति के साथ काम कर उनके जीत के रिकार्ड को बेहतर बनाने में मदद की।

खास खबर—हरिद्वार निगम के पार्षदों को Training देगें शहरी विकास मंत्री

केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री डॉ रमेश पोखरियाल निशंक जी हां अब उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री निशंक की यही नयी जिम्मेदारी होगी। हरिद्वार लोकसभा से रिकार्ड मतों से जितने के बाद मोदी सरकार—2 में उन्हे महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गयी हैं। जिसके बाद उन्हे पूरे उत्तराखंड से ही नहीं पूरे देश से बधाईयां मिल रही हैं।

इन सभी बधाई और शुभकामनाओं के बीच एक शुभकामना कुछ खास नजर आ रही हैं। सोशल मिडिया के शोरगुल से दूर हम बात कर रहे हैं उत्तराखंड कॉलेज एसोसिएशन की डॉ निशंक को दी जाने वाली शुभकामना की।यह वहीं सस्था है जिसने निशंक की न केवल दूसरी बार हरिद्वार से सांसद बनने में अपितु रिकार्ड जीत में पूरा सहयोग किया।

उत्तराखंड कॉलेज एसोसिएशन के अध्यक्ष सुनील सैनी का कहना है कि उनका काम पार्टी द्वारा दी गयी जिम्मेदारी को पूरा करना हैं और चुनाव के दौरान उन्होने वही किया। सुनील सैनी ने बताया कि निशंक जी को बधाई देने वालो का यूं तो तांता लगा हुआ हैं। लेकिन वे कुछ अलग ही अंदाज में उन्हे बधाई दे रहे हैं। उन्होने निशंक को उनके इतिहास बनाने और पूरे देश में उत्तराखंड का नाम रोाशन करने की बधाई दी।