24x7breakingpoint

Just another WordPress site

Gujjar समाज के लोगो ने दी आंदोलन और चक्का जाम करने की चेतावनी।

लक्सर(जाने आलम)। लक्सर सोसायटी रोड पर गुज्जर ( Gujjar)   सैकड़ो लोगो ने महाराजा मिहिर भोज की मूर्ति को तोड़ने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की माँग की है। गौरतलब है कि 13 अगस्त को गुर्जर  ( Gujjar) समाज के महापुरुष राजा मिहित भोज की कुछ असामाजिक तत्वों ने मूर्ति खंडित कर दी थी । जिसके बाद गुर्जर  ( Gujjar) समाज में भारी आक्रोश है। आरोप है कि शासन प्रशासन को कई बार चेतावनी देने के बाद भी दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई है।

खास खबर—Mobile को लेकर दो भाइयों में मारपीट, एक कि मौत

इसी क्रम में आज गुर्जर समाज के काफी लोगों सोसाइटी रोड पर इकट्ठा हुए, जिसमें मुख्य अतिथि अतुल प्रधान मेरठ भी पहुंचे। उन्होंने कहा कि आज राज्य से लेकर केंद्र तक भाजपा की सरकार है और हम हुक्मरानों से मांग करते हैं कि मूर्ति खंडित करने वालों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए उन्होंने कहा कि महापुरुष सभी के होते हैं और सभी सर्व समाज को उनका सम्मान करना चाहिए। कार्यक्रम में पहुंचे गुज्जर बिरादरी के लोगों ने अपने-अपने विचार रखें और उन्होंने कहा कि अगर 22 तारीख को दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है तो गुज्जर समाज आंदोलन करेगा और चक्काजाम भी करेगा। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे अतुल प्रधान ने स्वामी चिन्मयानंद को लेकरभाजपा सरकार पर निशाना भी साधा। उन्होंने गुर्जर समाज के लोगों से भी अपील की और कहा कि सर्व समाज को साथ लेकर चलें सर्व समाज का सहयोग ले और उनको अपना सहयोग दें तभी कठिन से कठिन काम पर विजय प्राप्त की जा सकती है।
इस मौके पर अतुल प्रधान मेरठ, अरुण चौधरी,ललित प्रधान, अमित चौधरी, विशाल चौधरी, भगत सिंह, सोनू , जसवीर चौधरी, गुरु नाम , शेरी, अमित भीम सिंह , सचिन ,मनीष पवार आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे।