24x7breakingpoint

Just another WordPress site

Exclusive--उत्तराखंड के चुनावी महासंग्राम में क्या कहते है नरेंद्र सिंह नेगी

Exclusive--उत्तराखंड के चुनावी महासंग्राम में क्या कहते है नरेंद्र सिंह नेगी

Exclusive–उत्तराखंड के चुनावी महासंग्राम में क्या कहते है नरेंद्र सिंह नेगी

देहरादून(महावीर नेगी)। आज देश में ऐसा माहोल हो गया है कि सच्ची बात कहना बड़ा मुश्किल हो गया हैं। यह कहना है उत्तराखड़ की सबसे विश्वसनीय आवाज कही जाने वाले लोकगायक नरेंद्र सिंह नेगी का। एक निजि चैनल को दिये गये साक्षात्कार में उन्होने उत्तराखंड में पार्टीयों के टिकट बंटवारे पर भी सवाल खड़े किये।

यही नहीं ‘नेगी दा’ ने इस समय 2014 जैसा माहोल न होने की बात कह मुकाबले को काफी टफ बताया। नरेंद्र सिंह नेगी वही लोकगायक है जिनके एक गीत ने एनडी तिवारी सरकार को ही पलट दिया था। आज के राजनितिक माहोल पर क्या कहते है वो और क्या है ?

खास खबर—70 साल में कांग्रेस और अन्य सरकारों ने गंगा के लिए कुछ नहीं किया—जोशी

पहाड़ पर तनाव का माहोल

उत्तराखंड गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी पहाड़ के इस चुनावी माहोल को तनाव का माहोल बताते हैं। एक निजि चैनल को दिये गये अपने इंटरव्यू में उन्होने पार्टीयों के उत्तराखंड में उम्मीदवारों के चयन प्रक्रिया पर भी सवाल खड़े किये। ‘नेगी दा’ ने कहा कि पार्टीयां जनता के भावना के अनुरुप टिकट का वितरण नहीं करती हैं।

कर्नल कोठियाल के फैन ‘नेगी दा’

पौड़ी लोकसभा सीट पर टिकट बंटवारे से पहले चर्चाओं में चल रहे कर्नल अजय कोठियाल को लेकर ‘नेगी दा’ ने कहा उनको लेकर वे भी उत्साहित थे। उन्होने कहा कि उन्हे लगा कि अब पहाड़ की आवाज उठाने वाला संसद में जायेगा। लेकिन उनको टिकट न दिया जाना पार्टीयों की टिकट वितरण प्रणाली पर सवाल खड़ा करता हैं।

मनीष को नहीं मिलेगा समर्थन

उत्तराखंड की सबसे हॉट हो चली पौड़ी लोकसभा सीट पर जनरल के पुत्र और शिष्य की जंग पर नेगी दा कहते है कि यह समझ से परे हैं। उन्होने कहा कि जनता समझदार हो गयी है और वे जानती है कि कौन उनके लिए काम करेगा और कौन जीत कर बाहर चला जायेगा।