24x7breakingpoint

Just another WordPress site

विधायक चैंपियन अपने बदले हुए रुप को लेकर चर्चा

विधायक चैंपियन अपने बदले हुए रुप को लेकर चर्चा

घर वापसी के लिए बदल गये मूछों पर ताव देने वाला विधायक चैंपियन

हरिद्वार(अरुण शर्मा)। भाजपा से 6 साल के लिए निष्कासित चल रहे विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन एक बार फिर चर्चाओं में है इस बार चैंपियन अपने बदले हुए रुप को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। एक और कुंवर साहब सरकार के नजदीक दिखायी दिये तो वहीं अपने धुर विरोधी विधायक के साथ गलबहीयां करते हुए नजर आये। इन सबके चलते उनके निष्कासन के खत्म होने के कयास भी लगाये जा रहे हैं।

खास खबर फोटों देखें—बाबा केदारनाथ का ऐसा बर्फानी अवतार शायद ही आप ने पहले देखा हो

सरकार के नजदीक चैंपियन

खानपुर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की घर वापसी के संकेत मिल रहे हैं। बीते रोज प्रणव सिंह सरकार के नजदीक दिखायी दिये। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के साथ प्रणव सिंह को अपने निष्कासन के लंबे समय बाद देखा गया हैं। शायद यही वजह है कि उनके पार्टी से निष्कासन को समाप्ति के तौर पर देखा जा रहा हैं।

सचिवालय में बैठक के बाद उच्च शिक्षा मंत्री धनसिंह रावत व अन्य कार्यकर्ता के साथ चैंपियन मौजूदगी ने मिडिया में हलचल मचा दी। मीडिया ने चैंपियन से बात करने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने चुप्पी साधना ही बेहतर समझा।

देशराज कर्णवाल से भी नजदीकी

वहीं शनिवार को रुड़की के कुंजा बहादरपुर में आयोजित उपराष्ट्रपति के कार्यक्रम में चैंपियन का देशराज के साथ दोस्ताना अंदाज ने भी सबको चौका दिया। दोनों विधायक एक ही सोफ़े पर बैठे नजर आए। इतना ही नही चैंपियन ने अपना बड़प्पन दिखाते हुए देशराज को आशीर्वाद भी दिया। आपको बता दें​ कि दोनों विधायको के बीच ज़ुबानी जंग कुश्ती के अखाड़े तक पहुँच गयी थी। एक दूसरे के बारे में अपशब्द और जेल भेजने तक कि बयानबाजी की जा रही थी।

निष्कासित चैंपियन

बता दे कि उनका एक वीडियों वॉयरल हुआ था, जिसमें चैंपियन दोनों हाथों से पिस्टल लहरा रहे थे। वीडियों में वह कुछ अपशब्द कहते सुने गए। जिसके बाद उनकी घोर निंदा हुई। तभी से पार्टी हाईकमान ने उन्हें 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया था।