24x7breakingpoint

Just another WordPress site

देश का दुर्भाग्य केंद्र की मोदी सरकार- प्रीतम

हरिद्वार। देश पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की 75 वी जयंती के उपलक्ष्य में कांग्रेस द्वारा सद्भावना यात्रा निकाली जा रही है। हरिद्वार में भी देवपुरा चौक से लेकर जयाराम आश्रम तक सदभावना यात्रा निकाली गई जिसमें कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह, उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश,पूर्व स्वास्थय मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए।

खास खबर—महर्षि विद्या मंदिर में दो दिवसीय क्षेत्रीय सांस्कृतिक कार्यक्रम का शुभारंभ

इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने स्वर्गीय राजीव गांधी द्वारा पंचायती राज एक्ट, संचार क्रांति जैसे तमाम बड़ी उपलब्धियो को गिनवाया। पूर्व दर्जाधारी राज्यमंत्री व् कांग्रेसी नेता कांग्रेसी नेता संजय पालीवाल ने कहा कि आज देश में आपसी द्वेष फैलाकर भाई से भाई को लड़ाया जा रहा है अब कांग्रेस देश में आपसी सद्भावना को दोबारा स्थापित करने के लिए ये सद्भावना यात्रा निकाल रही है। वही वरिष्ठ कांग्रेसी नेता संचार व्यवस्था , पंचायती राज व्यवस्था जैसे कई महान कार्य किये ऐसे व्यक्ति बार बार जन्म नहीं लेते इसलिए उनके आदर्शो को बनाये रखना हर कांग्रेस कार्यकर्ता की जिम्मेदारी है।

वही कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने मौजूदा समय मे देश की गिरती हुई हुई अर्थव्यवस्था के लिए वर्तमान केन्द्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया। प्रीतम सिंह ने कहा कि देश का दुर्भाग्य है कि देश की सत्ता ऐसे हाथो में है जो नारे देकर सत्ता हासिल करने का काम करते है , प्रीतम सिंह बेरोजगारी , रियल स्टेट , ऑटोमोबाइल क्षेत्र में आई गिरावट के लिए भी केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि इस सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था को ध्वस्त करने का काम किया है।