24x7breakingpoint

Just another WordPress site

सीबीआई मामले में मुझे कोई चिंता नहीं, हर जगह उपलब्ध: Harish

हरिद्वार ( विकास चौहान) । प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री नेता हरीश (Harish) रावत ने आज हर की पैड़ी पर रविदास मंदिर के पास सांकेतिक उपवास रखकर धरना प्रदर्शन किया जोकि हरकी पौड़ी पर रविदास मंदिर के उपर बने संजय पुल को मन्दिर के उपर से हटा कर बनाये जाने और दिल्ली के तुगलकाबाद में रविदास मन्दिर तोड़े जाने के विरोध में था। सीबीआई मामले में हरिश(Harish) रावत ने कहा कि वे हर समय हर जगह उपलब्ध है डरे वो जिसने गलत किया हो।
हरिद्वार पहुंचे हरीश रावत ने सबसे पहले रविदास मंदिर में माथा टेका उसके बाद कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ वे रविदास मंदिर के पास उपवास पर बैठ गए। इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी भी की, इस मौके पर हरीश रावत ने कहा कि दिल्ली में 500 वर्ष पुराना ऐतिहासिक रविदास जी के मंदिर को तोड़ दिया गया है यह कार्रवाई न्यायालय के आदेश पर हुई है हमारा कहना है कि अगर केंद्र सरकार न्यायालय के सामने दमदार पैरवी करती तो उस मंदिर को टूटने से बचाया जा सकता था। केंद्र सरकार ने यह एक बड़ी अपराधिक लापरवाही की है जिसके विरोध में आज वह यहां उपवास पर बैठे हैं
विधायकों की खरीद फरोख्त मामले में अपने खिलाफ चल रही सीबीआई जांच पर बोलते हुए हरीश रावत ने कहा कि वह अपना काम कर रही है और हम अपना काम कर रहे हैं हम पूरी तरह से सीबीआई का सहयोग करेंगे ,उन्होंने कहा कि वह न्यायालय की शरण में जाएंगे उन्हें न्यायालय पर पूरा विश्वास है उन्हें पहले भी न्याय मिला था और इस बार भी सत्य की ही जीत होगी, साथ ही उन्होंने कहा कि मैं हर समय तैयार हूं जहां जाओ मुझे ले जाइए।