24x7breakingpoint

Just another WordPress site

Modi के जन्मदिन पर सुन्दरकाण्ड पाठ कर शराब फैक्ट्री बन्द कराने की मांग

हरिद्वार( विकास चौहान)। प्रदेश सरकार की शराब फैक्ट्री अनुमति के विरोधद में विगत 16 दिनों से क्रमिक अनशन कर रहें अनशनकारियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(Modi) के जन्मदिन के अवसर पर सुन्दरकाण्ड का पाठ किया। सुन्दरकाण्ड का पाठ कर अनशनकारियों ने जहां मोदी (Modi) का जन्मदिन मनाया

खास खबर—छात्राओं ने लगाए वार्डन पर गंभीर आरोप, SDM ने लिया संज्ञान

वहीं प्रधानमंत्री से मांग की कि वे गंगा की रक्षा के लिए उत्तराखण्ड सरकार द्वारा गंगा किनारे शराब की फैक्ट्री की अनुमति दिए जाने के फैसले को वापस कराए और मां गंगा की रक्षा करें।
आपको बताते चले की जब से देवप्रयाग में राज्य सरकार द्वारा हिपटोप शराब फैक्ट्री को प्लाट लगाने की अनुमति दी गयी है तभी से संतो और हिन्दुवादी संगठनों ने इसका विरोध शुरू कर दिया है। हरिद्वार में विगत 16 दिनों से संगठन के कार्यकर्ता संतो के साथ क्रमिक अनशन कर रहें है जिसकी अभी तक प्रदेश सरकार ने कोई सुध नहीं ली है। जिस पर आग देश के प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर अनशनरत कार्यकर्ताओं ने अनशन स्थल पर सुन्दरकाण्ड का पाठ किया और प्रधानमंत्री से मांग कि वे उत्तराखण्ड सरकार द्वारा देवभूमि को कलंकित करने वाले फैसले जिसमें राज्य सरकार ने गंगा किनारे शराब की फैक्ट्रीयां खोलने की अनुमति दी है को वापस कराए और मां गंगा की पवित्रता को बनाये रखने में सहयोग करें।