24x7breakingpoint

Just another WordPress site

हरक सिंह रावत को एक बार फिर उठी ठरक

हरक सिंह रावत को एक बार फिर उठी ठरक

“हरक की ठरक”बोल दिये बड़े बोल-खुद सीएम पौड़ी से लेकिन फिर भी है बदहाल

रुद्रप्रयाग(अरुण शर्मा)। वन मंत्री हरक सिंह रावत को एक बार फिर उठी ठरक। अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहने वाले हरक सिंह रावत ने एक बार फिर अपने बयान से सरकार के सामने मुश्किले खड़ी करने का काम किया हैं। हरक सिंह रावत ने पलायन पर हो रही चर्चा पर बोलते हुए पौड़ी की दुदर्शा पर ऐसी बात कह दी कि राजनितिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गया।

खास खबर—उत्तराखंड बीजेपी में इस सम्मान से गदगद हो उठे जेपी नड्डा,कह दी बड़ी बात

उन्होने पौड़ी जिले में पलायन को एक बड़ी समस्या बताते हुए कहा इससे पौड़ी बहुत ही प्रभावित रहा हैं। उन्होने देश के अहम पदों पर बैठे उन लोगों का ज्रिक करते हुए कहा कि यहां से अजीत डोभाल,यूपी के सीएम योगी,विपिन रावत और खुद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत यहां से है लेकिन इसके बाद भी यह जिला सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। उन्होने इस पर कोई ठोस काम न होने का भी हवाला दिया।

रुद्रप्रयाग वापसी की फिराक में हरक

इन दिनो वन मंत्री हरक सिंह रावत इन दिनो गढ़वाल दौरे पर हैं। शुक्रवार को उन्होने रुद्रप्रयाग पहुंचकर पलायन विषय पर आयोजित परिचर्चा में भाग लिया यहीं यहां लगातार बढ़ रही उनकी सक्रियता के ​बाद उनके रुद्रप्रयाग वापसी के कयास भी तेज हो गये हैं।

हरक सिंह रावत से उनकी रुद्रप्रयाग में बढ़ती सक्रियता पर जब सवाल पूछा गया तो उन्होने कहा कि उनकी यहां आकर पुरानी यादें ताजा हो गयी हैं। उन्होने कहा कि उन्हे ऐसा महसूस हो रहा है जैसे वो यंही से विधायक हो।