24x7breakingpoint

Just another WordPress site

Bjp अनुशासनप्रीय पार्टी जनप्रतिनिधियों को अनुसाान में रहना होगा : अजय भट्ट

हरिद्वार (विकास चौहान)। उत्तराखंड भाजपा (Bjp) के प्रदेश अध्यक्ष व् नैनीताल सांसद अजय भट्ट हरिद्वार पहुंचे। हरिद्वार के डाम कोठी पर अजय भट्ट प्रेस वार्ता कर साफ कहा कि भाजपा (Bjp) अनुशासन वाली पार्टी यहाँ जनप्रतिनिधियों को अनुशासन में रहना होगा।

अभी हाल ही में भाजपा के विधायक राजकुमार ठुकराल के वायरल वीडियो पर अजय भट्ट ने साफ़ कहा कि जनप्रतिनिधि को इस तरह की भाषा शैली शोभा नहीं देती, उन्हें नोटिस जारी कर दिया है यदि वो दोषी पाए गए तो उन पर पार्टी संविधान के अनुसार कठोर कार्यवाही की जाएगी। वही राज्य में डेंगू के बढ़ते प्रकोप पर अजय भट्ट ने कहा कि राज्य सरकार डेंगू के प्रति बेहद गंभीर है, सरकार द्वारा डेंगू के मरीजो को हर सम्भव इलाज के साथ ही सभी अस्पतालों में एलिजा टेस्ट समेत सभी प्रकार की सुविधाएं दी जा रही है।

कांग्रेस डेंगू को लेकर राजनीति कर रही है, उनके प्रदर्शन से कुछ नही होगा, जिस कांग्रेस की सरकार ने तो राज्य की स्वास्थ्य स्थिति चोपट कर दी थी वो कांग्रेस आज डेंगू पर बोलने वाली बन रही है।
वही हरिद्वार में खनन को लेकर अजय भट्ट ने कहा कि सरकार खनन को लेकर नीति बना रही है, मुख्यमंत्री के संज्ञान में ये पूरा मामला है। हरिद्वार में अवैध खनन कर माफियाओ ने लीज से कई गुना अधिक गँगा को खोद डाला जिसके चलते खनन पर रोक लगी है। सरकार नीति बना रही है कि यहाँ अवैध खनन न हो , तस्करी को रोककर कैसे आम लोगो तक खनन सामग्री पहुंचे जाए। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष जयपाल सिंह चौहान, महामंत्री विकास तिवारी, कुंती नमन कॉलेज के डायरेक्टर सुनील सैनी लव शर्मा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।